Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Trolling: सलमान खान ने अनाउंस की नेक्स्ट फिल्म, लुक देख फैंस को आया चक्कर

- Advertisement -

Salman Khan Trolling: 26 अगस्त को सलमान खान (Salman Khan) ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने डेब्यू के 34 साल पूरे होने की खुशी में जश्न मनाया। इस अवसर पर सलमान खान ने अपने फैंस को एक और खुशखबरी देते हुए अपनी अगली फिल्म की अनाउंमेंट कर दी है, जिसका नाम ‘किसी का भाई किसी की जान’ होने वाला है। इसी के साथ भाईजान ने अपकमिंग फिल्म का टीजर भी जारी किया है, जिसे देख फैंस को चक्कर आ गया है।

पोस्ट कर जताई खुशी

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में 34 साल पूरे करने वाले सलमान खान ने यह जश्न अपने फैंस को उनके सपोर्ट और ढेर सारे प्यार के लिए शुक्रिया अदा करते हुए मनाया। शुक्रवार को सलमान खान ने एक वीडियो शेयर किया, जो उनकी अपकमिंग फिल्म का टीजर है। इसके साथ ही एक्टर ने कैप्शन में लिखा,”किसी का भाई किसी की जान।” 56 साल के सलमान को अक्सर उनके प्रशंसक प्यार से “भाईजान” कहकर बुलाते हैं। सलमान द्वारा शेयर किए गए वीडियो में लिखा है, “34 साल पहले अब था और 34 साल बाद भी अब है। मेरे जीवन की यात्रा कहीं से भी शुरू हुई, जो अब और यहां 2 शब्दों से बनी है। मेरे साथ रहने के लिए धन्यवाद।”

पोस्ट में दिखा सलमान का अलग लुक

फिल्म इंडस्ट्री में भाईजान के नाम से पहचाने जाने वाले सलमान खान ने वीडियो में अपना लुक भी शेयर किया है जो लोगों को उनके बाकी लुक से कुछ हटकर लगा। इसमे सलमान खान के बाल काफी लंबे दिखाई दे रहे हैं। जिसके चलते सोशल मीडिया पर सलमान खान चर्चा में हैं। लोग उन्हें इस लुक के लिए काफी ट्रोल भी कर रहे हैं। यहां तक कि कुछ लोगों ने सलमान खान के इस लुक की तुलना भालू जैसे जानवर से कर दी है तो वहीं कुछ लोग उनका यह लुक काफी पसंद भी कर रहे हैं।

1988 में किया था डेब्यू

सलमान खान ने 1988 में फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि, उनका ब्रेकआउट रोल सूरज बड़जात्या की 1989 की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में था। अपने 34 साल के लंबे करियर में सलमान खान ने कई बड़ी हिट फिल्में दी हैं। जिनमें ‘हम आपके हैं कौन’ शामिल है। साथ ही सलमान खान ने इंडस्ट्री को ‘बीवी नंबर 1’, ‘मुझसे शादी करोगी’, ‘नो एंट्री’, ‘वांटेड’, ‘एक था टाइगर’, ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी जबरदस्त मूवीज भी दी है। उन्होंने ‘अंदाज अपना अपना’, ‘कुछ कुछ होता है’, ‘दबंग’ और ‘भारत’ में भी काम किया है।

अपकमिंग फिल्में

सलमान खान को आखिरी बार महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘अंतिम’ में देखा गया था, जिसमें सलमान खान के साथ फिल्म में आयुष शर्मा भी थे। उनकी आने वाले फिल्म की बात की जाए तो वह ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ कैटरीना कैफ भी दिखाई देंगी, साथ ही वह जैकलीन फर्नांडीज के साथ ‘किक 2’ में भी नजर आएंगे। उन्होंने ‘बजरंगी भाईजान’ के दूसरे पार्ट की भी घोषणा की है। वह बिग बॉस की पूर्व स्टार शहनाज गिल के साथ ‘कभी ईद कभी दिवाली’ पर भी काम कर रहे हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss