--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Trolling: ‘माफीनामा’ वीडियो डिलीट करने पर ट्रोल हुए आमिर खान, यूजर्स ने लगा दी क्लास

आमिर खान ने हाल ही में 'लाल सिंह चड्ढा' के फ्लॉप होने के बाद 'माफीनामा' वीडियो जारी किया था। हालांकि, इसे कुछ ही समय बाद डिलीट करने पर वो जमकर ट्रोल हो रहे हैं।

- Advertisement -

Aamir Khan Trolled: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। एक्टर की हालिया रिलीज फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब नहीं रही। एक्टर अपनी फिल्म रिलीज से पहले ही नेटिजन्स के निशाने पर आ चुके थे। बता दें कि फिल्म को लेकर बॉयकॉट ट्रेंड #BoycottLaalSinghChaddha चल रहा था, जिसकी वजह से आमिर की फिल्म फ्लॉप साबित हुई। फिल्म के फ्लॉप होने के बाद से ही एक्टर ने मीडिया से दूरी बना ली थी। हालांकि हाल ही में एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए अपनी गलतियों के लिए माफी (Aamir Khan’s Apology Post) मांगी थी। लेकिन अपोलॉजी वीडियो शेयर करने के कुछ समय बाद ही एक्टर ने उसे डिलीट भी कर दिया। एक्टर की इस हरकत पर फैंस भड़कते नजर आए।

यहाँ पढ़िए एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए शाहरुख खान, फैंस बोले-‘हैंडसम बॉय’

वीडियो में कही ये बात

हाल ही में आमिर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो (Aamir Khan Video) जारी करते हुए अपनी गलतियों के लिए माफी मांगी थी। शेयर किए गए वीडियो में एक आवाज सुनाई दे रही थी, जो कह कह रही थी, ‘हम सब इंसान और गलतियां हमसे ही होती हैं। कभी बोल से, कभी हरकतों से, कभी अनजाने में, कभी गुस्से में, कभी मजाक में, कभी नहीं बात करने से, अगर मैंने कभी भी किसी तरह से आपका दिल दुखाया है तो मन, वचन, काया से आपसे क्षमा मांगता हूं। मिच्छामी दुखणम’।

एक्टर ने डिलीट किया पोस्ट

इसी कड़ी में आमिर को लेकर एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। बता दें कि आधी रात को अपोलॉजी पोस्ट करने के कुछ घंटों बाद ही आमिर ने सोशल मीडिया अकाउंट से वीडियो डिलीट कर दिया, जिसकी वजह से आमिर एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। हालांकि, इस मामले को लेकर ट्रोल होने के बाद एक्टर ने एक बार फिर उस वीडियो को पोस्ट कर दिया है। एक्टर का यह अपोलॉजी वीडियो पोस्ट करना डिलीट करना और फिर पोस्ट करना यूजर्स को काफी हैरान कर रहा है। ऐसे में देखने वाली बात होगी कि इस बार यूजर्स आमिर की इस हरकत पर कैसे रिएक्ट करेंगे।

यहाँ पढ़िएकोरोना को फिर मात देने में सफल रहे अमिताभ बच्चन, काम पर की वापसी

इस दिन रिलीज हुई थी ‘लाल सिंह चड्ढा’

जानकारी के लिए बता दें कि आमिर की ‘लाल सिंह चड्ढा’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में आमिर खान के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और साउथ फिल्मों के सुपरस्टार नागा चैतन्य भी शामिल हैं। अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित यह फिल्म हॉलीवुड की ऑस्कर विजेता फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की रीमेक है। लेकिन हिंदी में यह फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में असफल रही।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version