TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Trishala Dutt Party: संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने दोस्तों संग की जमकर पार्टी, स्टाइल ने बढ़ाई गर्मी

Trishala Dutt Party: संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बेटी त्रिशाला (Trishala) सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। त्रिशाला दत्त की खूबसूरती और स्टाइल के लोग दीवाने हैं। त्रिशाला दत्त फिल्मों से दूर रहती हैं लेकिन उनके चर्चे हर तरफ है। त्रिशाला दत्त विदेश में ही रहती हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से […]

Trishala Dutt
Trishala Dutt Party: संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बेटी त्रिशाला (Trishala) सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। त्रिशाला दत्त की खूबसूरती और स्टाइल के लोग दीवाने हैं। त्रिशाला दत्त फिल्मों से दूर रहती हैं लेकिन उनके चर्चे हर तरफ है। त्रिशाला दत्त विदेश में ही रहती हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। त्रिशाला दत्त की एक झलक का फैंस को हमेशा इंतजार रहता है। वहीं अब उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई है जो इंटरनेट पर छा रही हैं।

त्रिशाला दत्त ने की पार्टी

त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की है जिसमें वो जमकर पार्टी करती हुई नजर आ रही हैं। पार्टी में वो अपने दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं और खूब एन्जॉय कर रही हैं। इतना ही नहीं आप देख सकते हैं कि एक फोटो में वो अपनी फ्रेंड के साथ बैठी हुई हैं और कैमरे के सामने फोटो क्लिक करवाती हुई नजर आ रही हैं। त्रिशाला दत्त के लुक की बात करें तो वो ऑल ब्लैक लुक में नजर आ रही हैं जिसमें कहर बरपा रही हैं।

ब्लैक लुक में लगीं कयामत

त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) ब्लैक लुक में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। त्रिशाला ने बालों को खुला रखा हैं और उनके चेहरे की मुस्कान लोगों का दिल धड़का रही हैं। त्रिशाला दत्त की फोटोज ने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है। इन फोटोज को अब तक हजारों लोग लाइक कर चुके हैं और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। फोटोज को देखकर नजरें हटाना मुश्किल है। इनता ही नहीं संजय दत्त की बेटी त्रिशाला को देखकर फैंस ने कमेंट की बौछार कर दी है।

फैंस का चोरी किया दिल

त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) की इन फोटोज को देखकर फैंस उनके लुक और स्टाइल की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। कमेंट सेक्शन की बात करें तो, एक यूजर ने कमेंट करते हुए उन्हें ब्यूटी कहा। वहीं एक अन्य यूजर ने उन्हें स्टाइल की तारीफ की। ऐसा पहली बार नहीं हैं जब त्रिशाला दत्त को देखकर उनकी तारीफ कर रहे हैं। त्रिशाला दत्त भले ही एक्ट्रेस नहीं हैं लेकिन फिर भी वो लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.