--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Transformation: रणदीप हुड्डा ने ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ के लिए घटाया 18 किलो वजन, फैंस ने यूं किया रिएक्ट

रणदीप हुड्डा ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'स्वतंत्र वीर सावरकर' के लिए 18 किलो वजन घटाया है। जिसकी तस्वीर देख फैंस ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं।

- Advertisement -

Randeep Hooda Transformation: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ (Swatantra Veer Savarkar) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं, अब इस फिल्म के लिए रणदीप के जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन की जानकारी सामने आई है। एक्टर ने अपने रिसेंट इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्होंने इस बायोपिक में अपने किरदार के लिए 18 किलो वजन कम किया है। साथ ही उन्होंने लेटेस्ट पोस्ट के जरिए भी अपनी टोन्ड बॉडी को बखूबी फ्लॉन्ट किया है।

रणदीप हुड्डा ने शेयर की लेटेस्ट सेल्फी

रणदीप हुड्डा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर साझा (Randeep Hooda Post) की है। इस पिक्चर में वो लिफ्ट के अंदर सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं। साथ ही उनका कूल लुक और फिट बॉडी फैंस को काफी पसंद आ रही है। पिक्चर में रणदीप को ब्लैक वेस्ट, ब्लू लोवर के साथ न्यूड हैट और ब्लैक गॉगल्स लगाए देखा जा सकता है। इस फोटो को पोस्ट करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा है,’हम सभी को कभी न कभी लिफ्ट की जरूरत होती है।’

सुर्खियों में छाया पोस्ट

एक्टर का पोस्ट सामने आने के बाद से ही सुर्खियों में छाया हुआ है और फैंस इसे लाइक कर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा,’लव यू हुड्डा साहब।’ दूसरे ने लिखा,’हम सोच रहे हैं कि ऐसा वाला लिफ्ट हम भी कर लें।’ ऐसे ही बाकी फैंस भी एक्टर के लुक और उनकी फिजीक की तारीफ करते हुए हार्ट और फायर वाला इमोजी ड्रॉप करते नजर आए हैं।

‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ के लिए घटाया वजन

बताते चलें कि रणदीप हुड्डा ने मार्च में वीर सावरकर के जीवन पर आधारित अपनी अगली फिल्म की घोषणा की थी। अपनी घोषणा के बाद, एक्टर महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित परियोजना में व्यस्त हैं। हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में रणदीप ने वेट लॉस का खुलासा करते हुए कहा,’मैं पहले से ही 18 किलो वजन कम कर चुका हूं।’ रणदीप ने ये भी क्लियर किया कि किस तरह से स्पोर्ट्स ने उन्हें इस प्रक्रिया में मदद की क्योंकि वह अक्सर भूमिकाओं के लिए वजन बढ़ाते हैं और वजन कम करते हैं।

एक्टर ने दिया ये बयान 

एक्टर ने कहा,’मैं अपने शरीर के साथ इन उतार-चढ़ावों को करने में सक्षम हूं क्योंकि मैं स्वाभाविक रूप से एक खिलाड़ी हूं। मुझे लगता है कि आपका शरीर एक सक्रिय स्थान पर होना चाहिए क्योंकि आप वही हैं। आपका शरीर ही एकमात्र उपकरण है जिसके आप मालिक हैं।’

- Advertisement -
Exit mobile version