--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Trailer Release: ‘शमशेरा’ का दमदार ट्रेलर आउट, पिता की विरासत संभालते दिखे रणबीर

- Advertisement -

Shamshera Trailer Release: यशराज फिल्म्स की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘शमशेरा’ इन दिनों खूब चर्चा में है। रणबीर कूपर, संजय दत्त और वाणी कपूर स्टारर फिल्म ‘शमशेरा’ को लेकर फैंस में एक अलग ही एक्साइटमेंट बनी हुई है। शमशेरा फिल्म से रणबीर, संजय दत्त और वाणी तीनों से फर्स्ट लुक जारी किए जा चुके हैं। अब इस फिल्म का ऑफिशियल ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। इस बात की जानकारी खुद यशराज फिल्म्स के इंस्टा अकाउंट पर दी गई है।

बता दें कि फिल्म शमशेरा का ट्रेलर काफी शानदार है, जिसमें रणबीर का एकदम डिफरेंट लुक देखने को मिल रहा है। ये फिल्म 22 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। शमशेरा फिल्म की कहानी काजा नाम के काल्पनिक शहर पर आधारित है। काजा में एक दबंग जनरल शुध सिंह ने अपनी कैद बनाई हुई है। इस कैद में लड़के को काफी ज्यादा प्रताड़ित किया जा रहा है। बाद में यही लड़का गुलाम से लीडर बनता है। फिर वो अपने कबीले का मसीहा बनकर उभरता है। कबीले की आजादी और अपने स्वाभिमान के लिए काफी ज्यादा संघर्ष करता है। फिल्म में जहां रणबीर कपूर शमशेरा के लीड रोल में हैं। वहीं, संजय दत्त इस फिल्म में नेगेटिव रोल यानि विलन के किरदार में नजर आएंगे।

इसके अलावा बता दें कि यशराज फिल्म्स ने अपने पोस्ट पर कैप्शन देते हुए लिखा, ‘एक पिता की विरासत, एक बेटे की नियति, शमशेरा की कथा यहाँ है, #ShamsheraTrailer अभी देखें..22 जुलाई को अपने नजदीकी थिएटर में #YRF50 के साथ #शमशेरा का जश्न मनाएं’। इसके अलावा बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा ने किया है। ये फिल्म दर्शकों के लिए बेहद खास है, क्योकि इस फिल्म से रणबीर कपूर पूरे चार साल बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। इतना ही नहीं इस मूवी में रणबीर और वाणी एक साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे।

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss