--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Trailer Release: ‘कठपुतली’ का दमदार ट्रेलर आउट, कॉप बनकर गुत्थियां सुलझाएंगे अक्षय कुमार

आज यानि 20 अगस्त को फिल्म के मेकर्स ने ‘कठपुतली’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जो आते के साथ सोशल मीडिया पर छा गया है।

- Advertisement -

Cuttputlli Trailer Release: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘कठपुतली’ (Cuttputlli) को लेकर सुर्खियों में हैं। बीते दिन इस फिल्म का टीजर जारी किया गया था, जिसके बाद खिलाड़ी कुमार के फैंस उनकी फिल्म का ट्रेलर देखने के लिए उत्सुक हो गए थे। आज यानि 20 अगस्त को फिल्म के मेकर्स ने ‘कठपुतली’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जो आते के साथ सोशल मीडिया पर छा गया है।

अभी पढ़ें – सामने आया सलमान खान का नया लुक, बिंदास अंदाज में आए नजर

कॉप की भूमिका निभाएंगे अक्षय कुमार

आप 2 मिनट 5 सेकण्ड के ट्रेलर में देख सकते हैं कि खिलाड़ी कुमार कई रहस्यों पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म की कहानी शहर में हो रही हत्याओं की गुत्थी सुलझाने पर आधारित है। फिल्म में अक्षय कुमार कॉप की भूमिका अदा करेंगे और रात-दिन सीरियल किलर की तलाश में जुटे दिख रहे हैं। बता दें कि अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह स्टारर कठपुतली तमिल फिल्म रत्सासन का हिंदी रीमेक है। फिल्म की शूटिंग मसूरी में चल रही है।

अभी पढ़ें –  मैसूर की सड़कों पर भेड़ों को चराती नजर आईं राखी सावंत, फैंस बोले-क्यूट

2 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार आएगी फिल्म

फिल्म की कहानी की बात करें तो तमिल फिल्म रत्सासन एक साइको किलर की कहानी है, जो स्कूल की बच्चियों को अपना शिकार बनाता है। इस फिल्म में लीड किरदार एक्टर विष्णु विशाल ने निभाया था। आप देख सकते हैं कि फिल्म के पोस्टर में हॉरर का तड़का नजर आ रहा है। आगे बता दें कि इस फिल्म को पूजा बैनर तले जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख प्रोड्यूस कर रहे हैं। जबकि बेल बॉटम फेम डायरेक्टर रंजीत एम तिवारी इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। ये फिल्म 2 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version