Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Trailer Release: आलिया भट्ट की ‘डार्लिंग्स’ का दमदार ट्रेलर आउट, डार्क कॉमेडी पर बेस्ड है फिल्म

- Advertisement -

Darlings Trailer Release: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। पिछले कई दिनों से आलिया की फिल्म ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) के पोस्टर लॉन्च किए गए, जिनको देख दर्शकों का उत्साह फिल्म के लिए काफी बढ़ गया। अब इस मूवी के मेकर्स ने ‘डार्लिंग्स’ का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज कर दिया है। बता दें कि ‘डार्लिंग्स’ से पहली बार आलिया भट्ट् प्रोडक्शन की दुनिया में हाथ आजमा रही हैं।

अब हाल ही में आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के ट्रेलर को शेयर किया है और कैप्शन में लिखा, ‘बतौर निर्माता मेरी पहली फिल्म!..इतना उत्साहित, नर्वस, रोमांचित, भावुक हूं..इसे आपके साथ साझा करने के लिए’। 2 मिनट और 34 सेकण्ड के इस ट्रेलर में देखा जा सकता है कि पहले आलिया अपने शौहर के जुल्मों को सहती हैं और हर दिन कितनी तकलीफ झेलती हैं। मगर जब वो सहनशीलता से बाहर हो जाती हैं, तो वो वही दर्द उनके शौहर को वापस देती हैं। ये ट्रेलर काफी इमोशनल कर देने वाला है।

आगे बता दें कि ‘डार्लिंग’ की स्टारकास्ट में आलिया भट्ट, शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू शामिल हैं। बता दें कि 5 अगस्त 2022 को ‘डार्लिंग’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली इस फिल्म को आलिया के साथ शाहरुख खान के रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने भी प्रोड्यूस किया है। ‘डार्लिंग’ (Darlings) एक डार्क कॉमेडी फिल्म है, जिसमें दर्शकों को मां-बेटी की जिंदगी देखने को मिलेगी।

 

- Advertisement -

Latest Posts