Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Trailer Release: ‘गुड लक जैरी’ का ट्रेलर आउट, निडर होकर मुश्किलों से लड़ती दिखीं जान्हवी

Good Luck Jerry Trailer Release: बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक के बाद एक फिल्मों से धमाल मचाने वाली जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुड लक जैरी’ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इस फिल्म के कुछ पोस्टर रिलीज पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं। अब हाल ही में फिल्म के […]

Good Luck Jerry Trailer Release: बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक के बाद एक फिल्मों से धमाल मचाने वाली जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुड लक जैरी’ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इस फिल्म के कुछ पोस्टर रिलीज पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं। अब हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने ‘गुड लक जैरी’ का आफिशियल ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है, जिसको देख फैंस में फिल्म को देखने की एक्साइटमेंट दोगुनी हो चुकी है।

और पढ़िए – ‘गुड लक जैरी’ के लिए जान्हवी कपूर ने ली बिहारी गालियों की ट्रेनिंग, कही ये मजेदार बात

 

दरअसल कुछ देर पहले आए फिल्म के ट्रेलर को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। ढाई मिनट के इस ट्रेलर में जान्हवी परिवार पर आई मुश्किलों से हार नहीं मानतीं और डटकर सामना करती हैं। ऐसे में जहां कमजोर पड़कर लड़कियां हार मान लेती हैं। वहीं, जान्हवी बेखौफ होकर कठिनाईयों से लड़ती हैं। यही नहीं जान्हवी इस ट्रेलर में बड़े-बड़े खतरों को हंसकर झेलती हैं। जैसा कि आप देख सकते हैं कि ट्रेलर को आते के साथ ही 349,466 बार देखा जा चुका है।

जानकारी के लिए बता दें कि ‘गुड लक जैरी’ 29 जुलाई 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार डिज्नी (GoodLuck Jerry release on OTT) पर रिलीज होने वाली है। ये एक थ्रिलर फिल्म है, जिसमें जाह्नवी के अलावा दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत भी नजर आएंगे। वहीं, इसका निर्माण आनंद एल राय ने किया और सिद्धार्थ सेन के निर्देशन में बनाई गई है। इस फिल्म की लगभग शूटिंग चंडीगढ़ और पंजाब में हुई है।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

 

 

First published on: Jul 14, 2022 01:16 PM