--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Trailer out: ‘जुग जुग जियो’ का ट्रेलर रिलीज, फैमिली ड्रामा पर बेस्ड है फिल्म की कहानी

- Advertisement -

Jug Jugg Jeeyo Trailer: कियारा आडवाणी, वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जुग जुग जियो’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़े हर एक्टर जमकर इसका प्रमोशन कर रहे हैं। इसी बीच फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया है। ट्रेलर में अनिल कपूर (Anil Kapoor) और वरुण धवन की जोड़ी शानदार लग रही है। इस फिल्म में वरुण और कियारा को शादीशुदा कपल के रूप में दिखाया गया है। इस फिल्म में अनिल कपूर के साथ नीतू कपूर भी नजर आने वाली हैं।

ट्रेलर से पहले मेकर्स ने इस फिल्म का पोस्टर भी लॉन्च किया था। पोस्टर में अनिल कपूर मुखिया के रूप में, जबकि नीतू कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) हंसते हुए नजर आ रहे हैं। ये फिल्म एक फैमिली ड्रामा है, जिसमें कॉमेडी का भी तड़का लगाया गया है। कुल दो मिनट 56 सेकेंड के इस ट्रेलर में एक फैमिली के कई रंग देखने को मिलते हैं। फिल्म में शादी शुदा कपल्स की जिंदगी और उसके सामने आने वाले चैलेंजेस को दिखाया गया है। फिल्म में कियारा और वरुण को पति-पत्नी बने हैं, जो शादी के कुछ टाइम बाद ही एक दूसरे से तलाक लेना चाहते हैं। लेकिन वो अपने मम्मी-पापा अनिल और नीतू के किरदार से ये कह नहीं पा रहे हैं।

फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ का निर्देशन राज मेहता ने किया है। 24 जून को रिलीज होने वाली इस फिल्म में कियारा आडवाणी, वरुण धवन, अनिल कपूर और नीतू कपूर के अलावा मनीष पॉल और यूट्यूबर प्राजक्ता कोली भी रोल अदा करने वाले हैं। ट्रेलर रिलीज हुए अभी कुछ देर का ही समय बीता है। सिर्फ इतनी देर में जुग-जुग जियो के ट्रेलर को तीन लाख से ज्यादा व्यूज के मिल चुके हैं। इस फैमिली ड्रामा फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss