---विज्ञापन---

Bhediya Trailer: बुर्ज खलीफा पर छाया ‘भेड़िया’ का ट्रेलर, वरुण धवन ने शेयर किया वीडियो

Bhediya Trailer At Burj Khalifa: वरुण धवन (Varun Dhawan) और एक्ट्रेस कृति सेनन (kriti sanon) इन दिनों अपनी फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी यह फिल्म जल्द रिलीज होने वाली है। ऐसे में दोनों स्टार फिल्म का  प्रमोशन जोरों-सोरों से कर रहे हैं। इसी बीच वरुन धवन ने एक वीडियो अपलोड किया […]

Bhediya Trailer
Bhediya Trailer

Bhediya Trailer At Burj Khalifa: वरुण धवन (Varun Dhawan) और एक्ट्रेस कृति सेनन (kriti sanon) इन दिनों अपनी फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी यह फिल्म जल्द रिलीज होने वाली है। ऐसे में दोनों स्टार फिल्म का  प्रमोशन जोरों-सोरों से कर रहे हैं। इसी बीच वरुन धवन ने एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें देखने को मिल रहा है कि ‘भेड़िया’ का ट्रेलर बुर्ज खलीफा पर दिखाया गया है।

और पढ़िएSamantha Ruth Prabhu: ‘यशोदा’ को लेकर इमोशनल हुईं सामंथा, लोगों को कहा ‘शुक्रिया’

‘भेड़िया’ का ट्रेलर

वरुण धवन और कृति सेनन अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। उनका मकसद बस एक ही है फिल्म को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाने का। मेकर्स को भी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। यही वजह है कि मेकर्स भी इस फिल्म का जमकर प्रचार-प्रसार कर रहे हैं। इसी बीच फिल्म के डायरेक्टर अमर कौशिक ने दुबई की सबसे बड़ी बिल्डिंग बुर्ज खलीफा पर ‘भेड़िया’ का ट्रेलर जारी किया है, जिसके बाद फैंस के अंदर इस फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गई है।

वरुण धवन ने शेयर किया वीडियो

एक्टर वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वरुण और कृति सेनन बुर्ज खलीफा के सामने कुछ दूर पर खड़े दिखाई दे रहे हैं। इनके चारों तरफ फैंस की हुजूम दिखाई दे रहा है। वहीं वरुण वीडियो में बुर्ज खलीफा की ओर इशारा करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जहां फिल्म का ट्रेलर प्ले होता देखा सकता है। वीडियो शेयर करते हुए वरुण ने बताया है कि एक्साइटमेंट में उनके हाथ से फोन तक गिर गया।

वीडियो में वरुन अपने फैंस से हाथ भी मिलाते दिख रहे हैं। दूसरी ओर कृति सेनन को आप वीडियो में देख सकते हैं जो एक टक इस बड़े पैमाने पर रिलीज हुए ट्रेलर को बस निहारते जा रही हैं। वीडियो देखने के बाद फैंस के अंदर फिल्म को लेकर और क्रेज बढ़ गया है। वहीं फैंस वरुन के वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं।

और पढ़िएHera Pheri 3: अक्षय कुमार के बाहर होने पर परेश रावल ने किया रियेक्ट, कहा- ‘मुझे फर्क नहीं पड़ता’

सिनेमाघरों में इस दिन रिलीज होगी ‘भेड़िया’

फैंस अब वरुण और कृति सेनन को एक साथ स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं। लोग उनके इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सिनेमाघरों में ‘भेड़िया’ 25 नवम्बर को रिलीज होगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 19, 2022 10:20 AM