---विज्ञापन---

Today’s Top-10: सिनेमा जगत की 10 बड़ी खबरें, यहां पढ़िए…

बॉलीवुड, हॉलीवुड, टीवी और साउथ इंडस्ट्री की हर छोटी से बड़ी जानकारी हासिल करने के लिए पढ़ते रहिए हमारी एंटरटेनमेंट की खबरें। 1 Sushmita Sen Statement:  पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने बिजनेसमैन और क्रिकेट एडमिनिस्ट्रेटर ललित मोदी (Lalit Modi) संग अपने रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने अपनी […]

बॉलीवुड, हॉलीवुड, टीवी और साउथ इंडस्ट्री की हर छोटी से बड़ी जानकारी हासिल करने के लिए पढ़ते रहिए हमारी एंटरटेनमेंट की खबरें।

1 Sushmita Sen Statement: 

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने बिजनेसमैन और क्रिकेट एडमिनिस्ट्रेटर ललित मोदी (Lalit Modi) संग अपने रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने अपनी दोनों बेटियों संग फोटो शेयर करते हुए एक पोस्ट लिखा है। सुष्मिता ने लिखा कि, ‘मैं फिलहाल अपने हैप्पी प्लेस में हूं। मेरी शादी नहीं हुई है। कोई रिंग नहीं है। बस अपार प्यार है।’ इस पोस्ट के बाद एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमान शॉल (Rohman Shawl) ने भी रिएक्शन दिया है।

2 Vicky Kaushal- Katrina Kaif: 

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। ये फैंस के फेवरेट कपल में से एक हैं। हाल हीं में विक्की-कटरीना मालदीव के लिए रवाना हुए है। बता दें मालदीव में कटरीना कैफ का बर्थडे सेलिब्रेट किया जाएगा। इस दौरान इस कपल के कई गरीबी दोस्त भी रवाना हुए है। कटरीना 16 जुलाई को अपना 39वां जन्मदिन मनाएंगी।

और पढ़िए –सुष्मिता सेन ने भाई राजीव को किया अनफॉलो, भाभी चारु ने किया बड़ा खुलासा

3 Pratap Pothen Death: 

Famous South actor-director Pratap Pothen found dead at his Chennai flat, celebs and fans express grief | Regional News | Zee News

मलयालम के दिग्गज एक्टर और फिल्म मेकर प्रताप पोथेन (Pratap Pothen Death) का चेन्नई में निधन हो गया। उन्होंने 70 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। खबर मिली है कि एक्टर अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए और वो चेन्नई में अकेले रहते थे।

4 Photo Booth Motion Poster: 

Katrina Kaif-Ishaan Khatter-Siddhant Chaturvedi starrer Phone Bhoot to hit screens in October | Entertainment News,The Indian Express

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म फोन बूथ का पोस्टर जारी हो गया है। ये एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में पहली बार कटरीना लोगों को अपने किरदार से डराने वाली हैं। इस फिल्म में कटरीना के साथ एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) भी नजर आएंगे।

5 Shamshera Title Track Out:

Ranbir Kapoor s first look from Shamshera revealed by YRF

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) काफी समय से सुर्खियों मे है जो रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कुछ दिन पहले फिल्म का ट्रेलर, टीजर और 2 गाने रिलीज हुए जिन्हें देखने के बाद फैंस में फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गई और अब मेकर्स ने इस फिल्म का टाइटल ट्रैक भी रिलीज कर दिया है।

6 Payal And Sangram Reception: 

पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और रेसलर संग्राम सिंह (Sangram Singh) ने शादी के बाद 14 जुलाई को दिल्ली में वेडिंग रिसेप्शन आयोजित किया। इस रिसेप्शन पार्टी में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल (Manohal Lal) भी शामिल हुए जिनकी तस्वीरें इस वक्त इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं।

और पढ़िए:- ‘कॉफी विद करण’ में होगी इस खान की एंट्री? जानें डिटेल्स

 

7 Kartik-Sara:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की लव स्टोरी किसी से छुपी नहीं थी। दो साल पहले ये कपल एक दूसरे को डेट कर रहा है। हालांकि दोनों का ये रिश्ता किसी वजह से टूट गया। वहीं अब खुद सारा अली खान ने अपने रिश्ते पर बड़ा खुलासा किया है।

8 Bedhadak: 

Has Shanaya Kapoor's debut film 'Bedhadak' been shelved? | Hindi Movie News - Times of India

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) की डेब्यू फिल्म ‘बेधड़क’ (Bedhadak) को लेकर कहा जा रहा है कि इस फिल्म को पोस्टपोन (Bedhadak Postpone) कर दिया है। शनाया कपूर के साथ इस फिल्म में लक्ष्य और गुरफतेह पीरजादा भी नजर आने वाले थे। इस फिल्म को लेकर फैंस में हाई बज था।

9 Ankita Lokhande And Vicky Jain: 

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) की शादी को पूरे छह महीने हो चुके हैं। इस मौके को इस कपल ने अपने परिवार वालों के साथ सेलिब्रेट किया और सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें भी शेयर की।

और पढ़िए –नव्या नवेली नंदा का ऑनस्क्रीन डेब्यू, अनन्या-शनाया ने दिया रिएक्शन

 

10 Rajinikanth And Raghava: 

फेमस एक्टर और डायरेक्टर राघव लॉरेंस (Raghava Lawrence) ने अपनी हॉरर-कॉमेडी चंद्रमुखी 2 की शूटिंग शुरू करने से पहले सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) का आशीर्वाद और उनके पैर भी छूए। चंद्रमुखी 2 की आज से शुरू हो चुकी है।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jul 15, 2022 08:00 PM