Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

टाइगर श्रॉफ ने माइकल जैकसन को उनके ही अंदाज में डांस कर दी श्रद्धांजलि, देखिए VIDEO

लेजेंडरी पॉप स्टार माइकल जैक्सन के बर्थडे पर टाइगर श्रॉफ ने उन्हें खास तौर से उनकी स्टाइल में डांस करके श्रद्धांजलि दी है।  टाइगर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए माइकल को बर्थडे पर याद किया है। टाइगर ने हाल ही में एक वीडियो सोशल साइट्स पर पोस्ट किया है जिसमें वो  माइकल जैक्सन […]

लेजेंडरी पॉप स्टार माइकल जैक्सन के बर्थडे पर टाइगर श्रॉफ ने उन्हें खास तौर से उनकी स्टाइल में डांस करके श्रद्धांजलि दी है।  टाइगर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए माइकल को बर्थडे पर याद किया है। टाइगर ने हाल ही में एक वीडियो सोशल साइट्स पर पोस्ट किया है जिसमें वो  माइकल जैक्सन के स्टाइल में डांस करते नजर आ रहे हैं। 29 अगस्त को माइकल जैकसन का जन्मदिन होता है और टाइगर हर साल उन्हें ट्रिब्यूट देते हैं। 

बताया जा रहा है कि टाइगर अपनी अगली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में भी माइकल जैक्सन को डांस ट्रिब्यूट देते नजर आ सकते हैं इसकी एक झलक टाइगर ने माइकल की डेथ एनिवर्सरी पर शेयर भी की थी। इससे पहले साल 2017 में भी टाइगर अपनी फिल्म मुन्ना माइकल के जरिए माइकल जेक्सन को ट्रिबयूट दे चुके हैं। 

टाइगर के अलावा रेमो डिसूज़ा भी माइकल के बड़े फैन रहे हैं। रेमो ने भी अपने सोशल अकाउंट पर माइकल जैक्सन को याद किया। 

ऋतिक रोशन भी माइकल जैकसन के फैन हैं और उन्होंने भी अपने डांस के जरिए कई बार माइकल जॉनसन को याद किया है। 

First published on: Aug 30, 2018 09:51 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.