TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

फिर दिखेगा टाइगर श्रॉफ का जबरदस्त एक्शन, इस डायरेक्टर संग मिलाया हाथ

Tiger Shroff Sign Film: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) को इंडस्ट्री में 8 साल हो गए है। उन्होंने अपने एक्शन से लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है। उनका एक्शन लोगों के सिर चढ़कर बोलता है। इस समय टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्म ‘गणपत’ पर काम कर रहे हैं जिसकी शूटिंग जल्द खत्म […]

Tiger Shroff Sign Film: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) को इंडस्ट्री में 8 साल हो गए है। उन्होंने अपने एक्शन से लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है। उनका एक्शन लोगों के सिर चढ़कर बोलता है। इस समय टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्म 'गणपत' पर काम कर रहे हैं जिसकी शूटिंग जल्द खत्म होने वाली हैं। वहीं अब टाइगर श्रॉफ को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है जिसमें पता चला है कि उन्होंने एक बड़े डायरेक्टर के साथ हाथ मिलाया है। खबर है कि, टाइगर ने डायरेक्टर शशांक खेतान (Shashank Khaitan) के साथ हाथ मिलाया है और वो जल्द ही एक बड़ी फिल्म पर काम शुरू करने वाले हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, शशांक खेतान और टाइगर श्रॉफ एक अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट के लिए साथ आ रहे हैं और इस फिल्म की शूटिंग अगस्त में शुरू होगी। इस फिल्म की शूटिंग 'पुर्तगाल' में होगी। कहा जा रहा है कि, यहां पर टैक्स में छूट, लोकल क्रू पूल, रेंटल कंपनियों और स्ट्रॉन्ग प्रोडक्शन सपोर्ट रहता है।' शशांक खेतान के फिल्म 'गोविंदा नाम तेरा' की शूटिंग पूरी करने के बाद पुर्तगाल जाने की उम्मीद है। ये भी खबर है कि, शशांक खेतान के फिल्म 'गोविंदा नाम तेरा' की शूटिंग पूरी करने के बाद पुर्तगाल जाने की उम्मीद है। फिल्म को लेकर अभी किसी एक्ट्रेस का नाम फाइनल नहीं हुआ है लेकिन श्रद्धा कपूर और जान्हवी कपूर का नाम भी सामने आ रहा है।  इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस करेंगे। इससे पहले टाइगर श्रॉफ ने धर्मा प्रोडक्शन की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में काम किया था। टाइगर श्रॉफ पिछली बार फिल्म 'हीरोपंती 2' में नजर आए थे जिसमें उनके साथ तारा सुतारिया अहम रोल में नजर आ आई है जिसमें दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था और एक बार फिर फैंस टाइगर श्रॉफ को पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.