TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Ganapath Teaser: फिल्म ‘गणपत’ का टीजर आउट, एक्सन अंदाज में नजर आए टाइगर श्रॉफ

Ganapath Teaser: बॉलीवुड के दामदार एक्शन हीरो कहे जाने वाले टाइगर श्रॉफ एक बार फिर बड़े परदे पर धामल मचाने वाले हैं। टाइगर अपनी फिल्म टगणपतट के जरिए धूम मचाने के लिए तैयार हैं। एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपनी एक्शन फिल्म ‘गणपत’ का टीजर शेयर किया है। इस छोटे से टीजर में टाइगर धांसू […]

Ganapath Teaser
Ganapath Teaser: बॉलीवुड के दामदार एक्शन हीरो कहे जाने वाले टाइगर श्रॉफ एक बार फिर बड़े परदे पर धामल मचाने वाले हैं। टाइगर अपनी फिल्म टगणपतट के जरिए धूम मचाने के लिए तैयार हैं। एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपनी एक्शन फिल्म 'गणपत' का टीजर शेयर किया है। इस छोटे से टीजर में टाइगर धांसू एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। एक्टर टाइगर श्रॉफ की फिल्म का टीजर आते ही इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। उनके फैंस टीजर पर अपना प्यार लुटा रहे हैं। अब सभी टाइगर के इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

टाइगर ने शेयर किया 'गणपत' का टीजर (Ganapath Teaser)

टाइगर श्रॉफ ने 'गणपत' के टीजर को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से शेयर किया है। उन्होंने फिल्म के शानदार टीजर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘ऐसी एक दुनिया जहां आतंक का है राज, वहां गणपत आ रहा है बनके अपने लोगों की आवाज। टाइगर ने आगे लिखा, शानदार एंटरटेनर 20 अक्टूबर 2023 को रिलीज हो रहा है। टीजर में टाइगर श्रॉफ एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं फैंस भी गणपत फिल्म के टीजर पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, इसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। इसके साथ ही एक और यूजर ने लिखा,‘ये तो बवाल है।’ ये भी पढ़ेंः कार्तिक आर्यन नहीं बल्कि अक्षय कुमार ही होंगे ‘हेरा फेरी 3’ का हिस्सा! शूटिंग शुरू

टाइगर की आने वाली फिल्में

बताते चलें कि टाइगर की ये फिल्म भी एक एक्शन फिल्म है। जिसमें वो बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही टाइगर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में भी दिखाई देंगे।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.