Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Tiger Shroff Disha Patani: टाइगर श्रॉफ-दिशा के ब्रेकअप पर जैकी श्रॉफ का आया रिएक्शन, कही ये बात

- Advertisement -

Tiger Shroff Disha Patani: बॉलीवुड का फेमस कपल टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पाटनी (Disha Patani) को लेकर इन दिनों खबर आ रही है कि इस कपल का ब्रेकअप हो गया है। खबरों की माने तो टाइगर श्रॉफ के एक दोस्त ने इसका खुलासा किया है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिशा और टाइगर ने अपना 6 साल पुराना रिश्ता खत्म (DishaTiger Breakup) करने का फैसला किया है।

गौरतलब है कि स्टार कपल को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता था। कई बार दिशा और टाइगर साथ वेकेशन पर भी जा चुके हैं। हालांकि एक लंबे समय से यह कपल साथ नजर नहीं आया। इसी बीच अब टाइगर के पिता व एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है। ‘बॉम्बे टाइम्स’ से बात करते हुए जैकी श्रॉफ ने टाइगर और दिशा की ब्रेकअप की खबरों पर बोलते हुए कहा, ”वे (दिशा-टाइगर) दोस्त रहे हैं, अब भी दोस्त हैं। मैंने उन्हें एक साथ हैंगआउट करते देखा है।

और पढ़िए –जब ऋतिक रोशन ने खुद की जान दांव पर लगाकर बचाई थी एक लड़की की जान

ऐसा नहीं है कि, मैं अपने बेटे की लव लाइफ पर नजर रखता हूं (हंसते हुए)। यही आखिरी चीज होगी जो मैं करना चाहूंगा, जैसे उनकी प्राइवेसी में झांकना, लेकिन मुझे लगता है कि, वे बहुत अच्छे दोस्त हैं। वे काम के अलावा एक-दूसरे के साथ समय बिताते हैं।” आगे उन्होंने बताया कि, यह उनकी निजी जिंदगी है और इस पर फैसला भी उन्हीं को करना है।

और पढ़िए –3 साल बाद बड़े पर्दे पर लौट रही हैं सोनाक्षी सिन्हा, इस फिल्म में आएंगी नजर

जैकी कहते हैं, “देखिए, ये उन पर निर्भर करता है कि, वे साथ हैं या नहीं, वे एक-दूसरे के साथ कंपैटिबल हैं या नहीं। ये उनकी लव स्टोरी है, जैसे मेरी और मेरी पत्नी (आयशा) की अपनी एक लव स्टोरी है।” वर्क फ्रंट की बात करें, तो दिशा जहां अपनी आगामी फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया और जॉन अब्राहम के साथ दिखाई देंगी। वहीं टाइगर अगली बार कृति सेनन के साथ फिल्म ‘गणपथ’ में दिखाई देंगे।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss