TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Tiger-3: सलमान-इमरान के एक्शन सीन्स पर मेकर्स ने किए करोड़ों खर्च, सुनकर उड़ जाएंगे होश

Tiger-3: बॉलीवुड के दबंग खान यानी की सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म का फैंस को हमेशा इंतजार रहता है। सलमान की फिल्म का ऐलान होते ही फैंस में खुशी देखने को मिल जाती हैं। सलमान खान की टाइगर-3 (Tiger-3) का फैंस को काफी लंबे समय से इंतजार हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस में […]

Tiger-3: बॉलीवुड के दबंग खान यानी की सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म का फैंस को हमेशा इंतजार रहता है। सलमान की फिल्म का ऐलान होते ही फैंस में खुशी देखने को मिल जाती हैं। सलमान खान की टाइगर-3 (Tiger-3) का फैंस को काफी लंबे समय से इंतजार हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त बज बना हुआ हैं। वहीं अब उनकी फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के एक्शन सीक्वेंस पर मोटी रकम खर्च की गई है। साथ ही इस फिल्म में उनके एक्शन सीन्स ऐसे है कि जो पहले किसी भी फिल्म में देखने को नहीं मिलेगे।हालांकि फिल्म में इमरान के रोल का ऐलान नहीं किया गया है लेकिन फिल्म में फैंस सलमान और इमरान को साथ में देखना चाहते हैं। ये भी खबर है कि, टाइगर-3 के मेकर्स ने सलमान और इमरान के एक्शन सीन्स पर 40 करोड़ रुपए खर्च किए है।   यहाँ पढ़िए - Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal: जहीर इकबाल ने सोनाक्षी सिन्हा को लेकर कही दिल की बात, एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब   इस एक्शन सीक्वेंस में दोनों जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आएंगे। बता दें, टाइगर 3 की शूटिंग अब तक देश-विदेश के कई जगहों पर सूट हो चुकी हैं। इस फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी अहम रोल में नजर वाली हैं। बता दें, टाइगर फ्रैंचाइजी की इस फिल्म में सलमान खान एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे जबकि कटरीना आईएसआई एजेंट का किरदार प्ले करेंगी।   यहाँ पढ़िएVideo: मलाइका अरोड़ा के घर पहुंची पुलिस, जानें पूरा मामला   वहीं इस फिल्म को मनीष शर्मा डायरेक्ट कर रहे है और इस फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म्स के बैनर तले किया जा रहा है। ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी। आपको बता दें, सलमान खान काफी सारे प्रोजेक्ट पर काम कर रहे है और वो बैक-टू-बैक हिट देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वहीं अब देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती है।  

यहाँ पढ़िए - बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

   

Click Here -  News 24 APP अभी download करें

   

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.