---विज्ञापन---

Thumkeshwari Song Out: ‘भेड़िया’ का पहला गाना ‘ठुमकेश्वरी’ आउट, कृति सेनन के ठुमकों पर लट्टू हुए वरुण धवन

Thumkeshwari Song Out: वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) को देखने के लिए फैंस बेताब नजर आ रहे हैं। पहली बार दोनों स्टार्स एक साथ पर्दे पर नजर आ रहे हैं। वहीं अब वरुण धवन और कृति सेनन ने फैंस को खास तोहफा दिया है। दरअसल, फिल्म का […]

Thumkeshwari
Thumkeshwari

Thumkeshwari Song Out: वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) को देखने के लिए फैंस बेताब नजर आ रहे हैं। पहली बार दोनों स्टार्स एक साथ पर्दे पर नजर आ रहे हैं। वहीं अब वरुण धवन और कृति सेनन ने फैंस को खास तोहफा दिया है। दरअसल, फिल्म का पहला गाना ‘ठुमकेश्वरी’ (Thumkeshwari Song Out) आउट हो गया है जो कि पर्दे पर आते ही तहलका मचा रहा है।

यहाँ पढ़िए – Alia Bhatt’s Delivery Date Confirmed: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर कब बनेंगे माता-पिता? तारीख का हुआ खुलासा

कृति सेनन ने लगाए जोरदार झटके

वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) के पहले गाने ‘ठुमकेश्वरी’ (Thumkeshwari) में आप देख सकते हैं कि कृति सेनन जमकर ठुमके लगा रही हैं और उनके साथ वरुण धवन भी जमकर डांस कर रहे हैं। कृति सेनन और वरुण धवन की केमिस्ट्री कमाल की लग रही है जिसपर फैंस फिदा हो रहे है। इस गाने की बात करे तो, ‘ठुमकेश्वरी’ गाने को सचिन-जिगर, रश्मीत कौर और एश किंग ने गाया है और गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। वहीं ‘ठुमकेश्वरी’ गाने में सचिन-जिगर ने म्यूजिक दिया है।

श्रद्धा कपूर ने भी मचाया तहलका

‘ठुमकेश्वरी’ (Thumkeshwari) गाने में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) भी आखिरी में नजर आ रही हैं और उनकी धमाकेदार एंट्री और कातिल मूव्स लोगों को दीवाना बना रहे हैं। वहीं ‘ठुमकेश्वरी’ गाना सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रहा है। फिल्म ‘भेड़िया’ की बात करें तो ये एक 30 साल पुरानी कहानी पर आधारित है। कहा जा रहा है कि ये फिल्म 30 साल पहले आई आशिकी स्टार राहुल रॉय (Rahul Roy) की फिल्म जुनून (Junoon) जैसी है।

यहाँ पढ़िए – Sonam Kapoor Video: ब्लैक लुक में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं सोनम कपूर, मां बनने के बाद भी लगी ‘स्टनिंग’

जानें कब रिलीज होगी फिल्म

‘भेड़िया’ (Bhediya) पहली भारतीय क्रिएचर एक कॉमेडी फिल्म है जिसमें हॉरर के साथ-साथ कॉमेडी भी देखने को मिलेगी। वरुण धवन और कृति सेनन पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। वरुण धवन और कृति सेनन के साथ अभिषेक बनर्जी, दीपक डोबरियाल जैसे सितारे भी नजर आएंगे। वहीं फिल्म ‘भेड़िया’ 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी जिसका डायरेक्शन अमर कौशिक ने किया है। ‘ठुमकेश्वरी’ गाने तो सोशल मीडिया पर छा रहा है और अब देखना है कि फिल्म को दर्शकों का कितना प्यार मिलता है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें  

First published on: Oct 28, 2022 01:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.