Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Throwback Pic: सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ के पलों को किया ताजा, साझा की अनसीन फोटो

Throwback Pic: सारा अली खान (Sara Ali Khan) हमेशा ही अपनी फिटनेस और कूल अदांज की वजह से फैंस के बीच पॉपुलर हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी दादी और दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर की बायोपिक में काम करने की इच्छा जताई है। हालांकि, एक्ट्रेस का मानना है कि शर्मिला टैगोर के किरदार को […]

Throwback Pic: सारा अली खान (Sara Ali Khan) हमेशा ही अपनी फिटनेस और कूल अदांज की वजह से फैंस के बीच पॉपुलर हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी दादी और दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर की बायोपिक में काम करने की इच्छा जताई है। हालांकि, एक्ट्रेस का मानना है कि शर्मिला टैगोर के किरदार को निभाना इतना आसान नहीं होगा। इसी बीच हाल ही में सारा ने अपनी फिल्म केदारनाथ से जुड़े पलों को याद किया और एक तस्वीर साझा की है।

यहाँ पढ़िए श्रद्धा कपूर ने गाउन पर दिखाया किलर अंदाज, फैंस बोले-‘मार डाला’

शरारत भरी मुस्कान के साथ नजर आईं सारा

दरअसल कुछ देर पहले सारा ने अपने इंस्टाग्राम पेज से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा, ‘मैंने केदारनाथ अलमारी को दोहराने का फैसला किया ❤️💛कभी-कभी दोहराना राहत के सबसे करीब होता है’। सारा की केदारनाथ फिल्म के इस अनसीन फोटो में एक्ट्रेस को देसी लुक में देखा जा सकता है। जहां सारा बैंगनी सलवार-सूट, माथें पर बिंदी, कानों में झुमके, हाथों में चूडियां और चेहरे पर शरारत भरी मुस्कान के साथ नजर आ रही हैं।

यहाँ पढ़िए राजू श्रीवास्तव के भाई दीपू ने बताया हाल, तबियत में आ रहा है धीरे-धीरे सुधार

सारा अली खान का वर्कफ्रंट

आगे बता दें कि सारा की इस अनसीन फोटो को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं और कमेंट में गॉर्जियस, फेबुलस, वाओ, ओ क्यूटी लिखकर भेज रहे हैं। इसके साथ ही उनके पोस्ट पर सिर्फ 1 घंटे में करीबन 2 लाख लाइक्स किए जा चुके हैं। अब सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही विक्की कौशल के साथ निर्देशक लक्ष्मण उटेकर की अनटाइटल्ड फिल्म में दिखाई देंगी। इसके अलावा विक्रांत मैसी के साथ ‘गैसलाइट’ में भी सारा अली खान नजर आने वाली हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 16, 2022 07:37 PM