TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Throwback: गौरी खान पति शाहरुख संग की फोटो शेयर, इस तरह लुटाया प्यार

Throwback Photo: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और उनकी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) लोगों के फेवरेट कपल में से एक हैं जिन्हें देखने का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं। दोनों की जोड़ी बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ी में से एक है और दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है। वहीं […]

Throwback Photo: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और उनकी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) लोगों के फेवरेट कपल में से एक हैं जिन्हें देखने का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं। दोनों की जोड़ी बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ी में से एक है और दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है। वहीं दोनों अपना प्यार बखूबी जाहिर करते हैं। वहीं अब शाहरुख-गौरी की एक खूबसूरत फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे है। इस फोटो को गौरी खान (Gauri Khan Insta Post) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया हैं। गौरी खान की थ्रोबैक फोटो में नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) और संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) भी नजर आ रही हैं। इस फोटो में शाहरुख भी पत्नी गौरी खान का साथ दे रहे हैं। आप देख सकते हैं कि वो पीछे बैठकर गौरी, नम्रता और संगीता बिजलानी के साथ फोटो क्लिक करवा रहे हैं। कहा जा रहा है कि ये किसी फैशन इवेंट में दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए गौरी खान ने बहुत ही प्यार पोस्ट लिखा है। गौरी खान ने कैप्शन में लिखा कि, 'फोटो शो के बाद नम्रता शिरोडकर और संगीता बिजलानी के साथ। मुझे लगता है कि मैं भी दोनों के साथ रैंप पर चली थी, जब शाहरुख मुझे ऑडियंस में बैठकर देख रहे थे। फोटो पर फैंस खूब प्यार लुटा रहै है और जमकर कमेंट कर रहे हैं साथ ही गौरी खान के लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। आपको बता दें, गौरी खान इस वक्त बाहर विदेश में हैं। उनकी दोस्त महीप कपूर ने हाल ही में अपनी दशकों की दोस्ती का जश्न मनाया था जिनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई थी। वहीं शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो जल्द ही फिल्म 'पठान' में नजर आने वाले हैं। इसी के साथ वो 'जवान' में नजर आएंगे।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.