Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

7 साल में बनकर तैयार हुई थी शाहरुख खान की ये सुपरहिट फिल्म, जानें वजह

- Advertisement -

Shahrukh Khan Statement: बॉलीवुड के किंग खान यानी की शाहरुख खान (Shahrukh Khan) बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में एक हैं जिन्होंने अपने दम पर खुद की एक अलग पहचान बनाई है। शाहरुख खान को बॉलीवुड का ‘बादशाह’ कहा जाता है। वहीं अब उन्हें लेकर एक खबर आई है जिसमें पता चला है कि उन्होंने एक फिल्म के लिए बहुत मेहनत की और ये फिल्म 7 साल में बनकर तैयार हुई।

Shahrukh Khan news| Shah Rukh Khan contributes in India's fight against coronavirus: Know all about his charity work

 

और पढ़िए –अदनान सामी के ‘अलविदा’ कहने का राज आया सामने, सिंगर ने किया बड़ा खुलासा

 

शाहरुख ने साल 1992 में फिल्म दीवाना (Deewana) के जरिए अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया। वहीं आज लोग उनकी हर एक फिल्म देखने का बेसब्री से इंतजार करते हैं। शाहरुख खान ने तो वैसे कई सुपरहिट फिल्में दी है लेकिन जिस फिल्म की हम बात कर रहे हैं वो फिल्म साल 1999 में रिलीज हुई ‘बादशाह’ (Baadshah) है। फिल्म ‘बादशाह’ उस साल की सुपरहिट फिल्म थी जिसे लोग आज भी देखना पसंद करते है।

Music Monday 02: "Baadshah O Baadshah" (Baadshah) #musicmonday | Shahrukh khan, Bollywood music, Bollywood

इतना ही नहीं, इस फिल्म के डायलॉग और गाने आज भी लोगों के जहन में है। बता दें, इस फिल्म को बनाने में लगभग 7 साल लगे। इस बात की जानकारी खुद शाहरुख खान ने दी थी। शाहरुख खान ने बताया था कि, ‘जब ये फिल्म प्लान हुई थी उस समय इसकी कहानी कुछ और थी लेकिन फिर हमने इसकी कहानी को बदलने का तय किया और फिर दूसरी कहानी के लिखने का काम शुरू हुआ।’

और पढ़िए – शो के बाद पहली बार एक साथ स्पॉट हुए मीका सिंह-आकांक्षा पुरी, इस अंदाज में आए नजर

Pathaan star Shah Rukh Khan looks dapper as he attends an event in Delhi; fans say, 'What a charming personality' [View Pics]

आगे कहा कि, ‘बाद में फिल्म के डायरेक्टर्स अब्बास-मस्ता और मैं अपने-अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स पर बिजी हो गए जिसकी वजह से बादशाह को बनाने में इतना लंबा समय लगा। ये भी बताया था कि ‘बादशाह’ को बनाने में भले ही टाइम लगा हो लेकिन इसका टाइटल सॉन्ग ‘बादशाह ओ बादशाह’ (Baadshah O Baadshah) को फिल्म ‘बाजीगर’ के रिलीज के दिन ही लिखा गया था। वहीं अब वो जल्द ही ‘पठान’ (Pathaan) में नजर आएंगे।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss