Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

सुष्मिता-ललित के रिश्ते के बीच सामने आया एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन का ये खास मैसेज, बोले- ज्यादा उम्मीद मत करो

- Advertisement -

Sushmita Sen Rohman Shawl: पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। बीते दिनों ललित मोदी ने सरेआम सुष्मिता (Sushmita) संग अपने प्यार का इजहार किया था। ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस संग अपनी क रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर की थी जिसके बाद से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया। इतना ही नहीं एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) को लेकर भी सोशल मीडिया पर यूजर्स ने कई तरह के कमेंट किए।

वहीं अब एक बार फिर एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल सुर्खियों में आ गए हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमे उन्होंने प्यार को लेकर एक खास मैसेज शेयर किया है। रोहमन शॉल (Rohman Shawl) ने वीडियो में कहा- यार मैं ना #RohmanAsking के कुछ जवाब पढ़ रहा था। ये सब प्यार में इतने दुखी क्यों हैं। बहुत ज्यादा एक्सपेक्ट करते हो यार तुम लोग अपने पार्टनर से…क्यों? आपके पार्टनर के पास भी उनकी कई चीजें करने के लिए होती हैं।

उनकी भी अपनी एक लाइफ है। पार्टनर पर इतने ज्यादा डिपेंड ना हों यार। अपने आप को खुद खुश रखना सीखो ना। पहले खुद को कंप्लीट करो, फिर पार्टनर की तलाश करो. ऐसा पार्टनर मत ढूंढो जो आपको कंप्लीट करे, क्योंकि ये कभी सच नहीं होगा. आप समझ रहे हो?

रोहमन (Rohman) ने आगे कहा- मुझे ये कॉन्सेप्ट समझ नहीं आता कि कोई हमें कंप्लीट करेगा। आपको कोई और नहीं सिर्फ आप ही कंप्लीट कर सकते हैं. ये बहुत आसान है. अपने साथ ये सब करना बंद करो और दूसरे इंसान को दुखी मत करो. किसी ने ठेका नहीं लिया है यार तुम्हें खुश करने का। कोई दूसरा इंसान तुम्हें खुश नहीं रख सकता। खुश रहो। इस वीडियो को देख सोशल मीडिया पर कई तरह की बाते हो रही हैं कई लोग रोहमन को स्ट्रॉन्ग बता रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं। तो वहीं कई यूजर्स बोल रहे हैं कि रोहमन अब खुद को खुश रखने की कोशिश कर रहे हैं।

बता दें कि, रोहमन शॉल और बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन का साल 2021 में ब्रेक-अप हो गया था। कबीर तीन साल एक दूसरे को डेट करने के बाद 23 दिसंबर 2021 में सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल हमेशा हमेशा के लिए अलग हुए। हालांकि इसके बाद भी दोनों को एक साथ पार्टी करते देखा गया था। इसके बाद ललित मोदी ने सुष्मिता सेन का हाथ थामा और इन दिनों अपनी लव लाइफ एन्जॉय कर रही है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts