--- विज्ञापन ---

‘कभी ईद कभी दीवाली’ में इस साउथ सुपरस्टार की एंट्री! निभाएंगे ये किरदार

- Advertisement -

Kabhi Eid Kabhi Diwali: हिंदी सिनेमा के दबंग खान यानी की सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस में खासा बज देखने को मिल रहा है। ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में वेंकटेश, पूजा हेगड़े, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम और पलक तिवारी भी अहम रोल में नजर आएंगी। इसी के साथ अब खबर आ रही है कि फिल्म में एक और साउथ सुपरस्टार की एंट्री होने वाली हैं।

चर्चा है कि, मेगा पावर स्टार राम चरण (Ram Charan) की भी फिल्म में एंट्री होने वाली हैं और वो सलमान खान की फिल्म में कैमियो करते हुए नजर आएंगे। सलमान खान हैदराबाद में एक ग्रैंड सॉन्ग की शूटिंग कर रहे थे तभी उनकी राम चरण से मुलाकात हुई। रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान और उनकी टीम को आइडिया आया कि वो राम चरण को गाने में स्पेशल कैमियो रोल कर सकते हैं।

 

 

और पढ़िए  Rashmirekha Death: उड़िया एक्ट्रेस रश्मि रेखा ने किया सुसाइड, 23 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

 

कहा जा रहा है कि, राम चरण ने भी सलमान की फिल्म के लिए हामी भर दी है। रामचरण और उनके पिता चिरंजीवी के साथ समलान खान के अच्छे रिश्ते हैं और दोनों की दोस्ती जग-जाहिर है। चिरंजीवी की फिल्म ‘गॉडफादर’ में सलमान खान कैमियो करते हुए दिखाई देंगे। साउथ एक्टर्स का बॉलीवुड में आना और बॉलीवुड सितारों का टॉलीवुड में आना फैंस के लिए भी बड़ी बात है और सभी साथ में मिलकर काम कर रहे है जो कि सितारों के तालमेल के अच्छे संकेत हैं।

 

 

और पढ़िएDrishyam 2: सामने आया ‘दृश्यम 2 का पोस्टर, इस दिन थिएटर्स में दस्तक देगी अजय देवगन की फिल्म

 

कुछ दिनों पहले  ‘कभी ईद कभी दीवाली’ के टाइटल को लेकर एक नई अपडेट सामने आया था जिसमें पता चला था कि फिल्म की टीम और सलमान एक बार फिर से इस फिल्म के टाइटल को बदलने के बारे में सोच रहे हैं। कभी ईद कभी दिवाली‘ के निर्देशक फरहाद सामजी (Farhad Samji) हैं और अब देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर कितना धमाल मचाती हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version