Rhea Chakraborty Dating: सुशांत सिंह राजपूत के बाद रिया चक्रवर्ती की लाइफ में इस शख्स की हुई एंट्री, जानें किसे कर रही डेट

Rhea Chakraborty Dating: सुशांत सिंह राजपूत के निधन से सुर्खियों में आई रिया चक्रवर्ती एक बार फिर से चर्चा में हैं। खबरों के मुताबिक रिया की जिंदगी में नए प्यार की एंट्री हुई है।

Rhea Chakraborty Dating: सुशांत सिंह राजपूत के निधन से सुर्खियों में आई रिया चक्रवर्ती एक बार फिर से चर्चा में बनी हुई हैं। खबरों के मुताबिक रिया की जिंदगी में फिर से प्यार की एंट्री हुई है। कहा जा रहा है कि रिया सीमा सजदेह के भाई बंटी सजदेह (Bunty Sajdeh) को डेट कर रही हैं। हालांकि, इस बात में कितनी सच्चाई है ये खुद रिया ही जानती होंगी। फिलहाल उनकी रिलेशनशिप की खूब चर्चाएं हो रही है।

रिलेशन को प्राइवेट रखना चाहती हैं रिया

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बंटी और रिया (Rhea Bunty) साथ हैं लेकिन वे अपने रिलेशनशिप को प्राइवेट रखना चाहते हैं। सोर्स ने दावा किया, “उन्हें एक साथ और खुश देखना बहुत अच्छा है। पिछले कुछ सालों में रिया ने जो कुछ भी झेला है, बंटी उसका कंधा और सपोर्ट सिस्टम रहा है। ‘रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि रिया पास्ट में बंटी की क्लाइंट्स में से थी और जब सुशांत की मौत के संबंध में रिया से पूछताछ की गई तो उसे भी पूछताछ के लिए बुलाया गया था।

कौन है बंटी?

बता दें कि बंटी स्पोर्ट्स और एंटरटेनमेंट की फील्ड में सबसे बड़ी मैनेजमेंट फर्मों में से एक के मालिक है। बंटी सजदेह कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट के एमडी और सीईओ हैं। एजेंसी भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli), रोहित शर्मा Rohit Sharma) और शिखर धवन सहित स्पोर्ट्स वर्ल्ड के सबसे बड़े नामों को संभालती है। इसके साथ ही वह धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी का भी हिस्सा हैं।

और पढ़िएRanbir Kapoor Hollywood Debut: क्या रणबीर कपूर करने जा रहे हैं हॉलीवुड में एंट्री! एक्टर ने किया खुलासा

रिया पर लगे थे गंभीर आरोप

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सुर्खियों में छा गई थीं। जून 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की अचानक मौत से पूरा देश हैरान हो गया था। वहीं एक्टर के मौत से पहले रिया चक्रवर्ती कुछ समय के लिए सुशांत सिंह राजपुत को डेट किया था। सुशांत के निधन के बाद, एक्टर की फैमिली ने रिया पर उन्हें मानसिक रूप से परेशान करने, पैसे के लिए उनका शोषण करने और उनकी मौत में भूमिका निभाने का आरोप लगाया था।

और पढ़िएKatrina Kaif Wedding Anniversary: पत्नी कटरीना के फोटोग्राफर बनें विक्की कौशल, पहली वेडिंग एनीवर्सरी होगी खास

जेल भी गई थीं रिया चक्रवर्ती

परिवार द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद एक्ट्रेस से प्रवर्तन निदेशालय (ED) और केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने पूछताछ की थी। इसके अलावा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भी रिया से पूछताछ की थी। इन सब के बाद एक्ट्रेस को जेल की हवा भी खानी पड़ी थी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Latest

Haryanvi Dance Video: सुनीता बेबी ने फिर लचकाई कमर, फैंस मदहोश

Haryanvi Dance Video: सुनीता बेबी हरियाणा की मशहूर डांसर...

Birthday Bash: एकता कपूर के बेटे रवि के बर्थडे में स्टारकिड्स की धूम

Birthday Bash: एकता कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर फिल्ममेकर...

Don't miss

Haryanvi Dance Video: सुनीता बेबी ने फिर लचकाई कमर, फैंस मदहोश

Haryanvi Dance Video: सुनीता बेबी हरियाणा की मशहूर डांसर...

Birthday Bash: एकता कपूर के बेटे रवि के बर्थडे में स्टारकिड्स की धूम

Birthday Bash: एकता कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर फिल्ममेकर...

Rupali Ganguly New Car: रुपाली गांगुली ने खुद को गिफ्ट की मर्सिडीज कार, जानें कीमत

Rupali Ganguly New Car: रुपाली गांगुली टेलीविजन के नंबर...

Akshara Singh Marriage: अक्षरा सिंह बनने जा रही दुल्हन? बैचलर पार्टी की तस्वीर वायरल

Akshara Singh Marriage: अक्षरा सिंह को भोजपुरी के साथ-साथ हिंदी दर्शक भी बखूबी पहचानते हैं। अक्षरा भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहिट एक्ट्रेस और सिंगर हैं।...

Haryanvi Dance Video: सुनीता बेबी ने फिर लचकाई कमर, फैंस मदहोश

Haryanvi Dance Video: सुनीता बेबी हरियाणा की मशहूर डांसर हैं। सुनीता जब भी स्टेज पर उतरती हैं अपने लटके-झटकों से फैंस को घायल कर...

Birthday Bash: एकता कपूर के बेटे रवि के बर्थडे में स्टारकिड्स की धूम

Birthday Bash: एकता कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर फिल्ममेकर और टीवी सीरियल प्रोड्यूसर हैं। वहीं एकता का बेटा रवि कपूर (Raviee Kapoor) 4 साल...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version