TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

ये बच्ची आज है बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस, ‘धाकड़’ बयानों से मचा देती हैं सनसनी

Bollywood News In Hindi:आजकल सोशल मीडिया पर एक नया ट्रेंड शुरू हुआ है। कई बॉलीवुड सुपरस्टार (Bollywood Celebs) की बचपन की तस्वीर वायरल होती हैं और फैंस अपने स्टार्स को पहचान ही लेते हैं। इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर इन दिनों एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। तस्वीर में देखा जा सकता है […]

Bollywood News In Hindi:आजकल सोशल मीडिया पर एक नया ट्रेंड शुरू हुआ है। कई बॉलीवुड सुपरस्टार (Bollywood Celebs) की बचपन की तस्वीर वायरल होती हैं और फैंस अपने स्टार्स को पहचान ही लेते हैं। इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर इन दिनों एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक मासूम सी बच्ची है। इस बच्ची के मासूमियत देख फैंस की निगाहें अटक गई हैं। अपने फेवरेट स्टार के बारे में जानने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड रहते हैं। फैंस अक्सर ये जानना चाहते हैं कि आखिर उनके फेवरेट सेलेब्स (Favourite Celebs) ने पढ़ाई कहां से की है, वो बचपन में कैसे दिखा करते थे, कहां रहा करते थे। ऐसे में इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की तस्वीरें (Bollywood Celebs Childhood Photos) खूब वायरल हो रही है। चलिए आपको एक हिंट देते हैं। आज के दौर की ये फिल्म इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस (Highest Paid Actress) में से एक हैं। फिल्म इंडस्ट्री में ये अदाकारा अक्सर ही अपने बयानों के कारण सुर्खियों में छा जाती हैं। अब तक तो आप बखूबी पहचान ही गए होंगे कि ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हैं। फिल्म 'गैंगस्टर' से अपने करियर की धमाकेदार शुरुआत करने वाली कंगना आज एक दिग्गज अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार हैं। आपको बता दें कि बेहतरीन अभिनय के लिए उन्हें कई बार राष्ट्रीय पुरस्कार (National Award) से भी सम्मानित किया जा चुका है। कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो बहुत जल्द एक्ट्रेस फिल्म 'धाकड़' (Dhakad) में नजर आएंगी। बीते दिनों ही एक्ट्रेस ने अपना डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया है। OTT प्लेटफॉर्म पर कंगना रनौत शो 'लॉक अप' (Lock Upp) में बतौर होस्ट दिखाई दे रही हैं। कंगना के इस कंट्रोवर्शियल शो (Controversial Show) को अभी जनता का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। फैन्स एक्ट्रेस का यह रोबिला अंदाज खूब पसन्द आ रहा है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.