Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएगा बॉलीवुड का ये सुपरस्टार! लुक देख फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट

Brahmastra: 31 मई 2022 को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir And Alia) की अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) का नया टीजर किया गया है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे है। टीजर आने के बाद फैंस में फिल्म को देखने का क्रेज लगातार बढ़ गया है। फिल्म में रणबीर-आलिया की जोड़ी को पर्दे पर देखने […]

Brahmastra: 31 मई 2022 को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir And Alia) की अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) का नया टीजर किया गया है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे है। टीजर आने के बाद फैंस में फिल्म को देखने का क्रेज लगातार बढ़ गया है। फिल्म में रणबीर-आलिया की जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी एक्साइडेट नजर आ रहे हैं। वहीं अब इस फिल्म से जुड़ी एक नई जानकारी सामने आई है।

इस टीजर (Brahmastra Teaser) से अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय का फर्स्ट लुक दर्शकों को देखने को मिला। टीजर रिलीज होने के बाद इन सबके के साथ एक नाम और सामने आ रहा है। वो नाम किसी और का नहीं बल्कि बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का हैं। इस टीजर में आप देख सकते है कि एक लंबे बालों वाला शख्स है जिसने हाथ में त्रिशूल ले रखा है और वो लाल रंग के चमकते हुए पत्थर के पास खड़ा है।

शाहरूख के ‘ब्रह्मास्त्र’ में होने पर अभी तक कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि शाहरूख इस फिल्म में एक वैज्ञानिक का किरदार निभाते नजर आएंगे और उनका 30 मिनट का कैम्यो रोल होगा। हालांकि इस बात पर अभी तक किसी का भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है लेकिन कयास लगाए जा रहे है कि अगर शाहरुख इस फिल्म में नजर आते है तो ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होगी।

हाल में फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने एक स्पेशल वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, ‘ट्रेलर के लिए अभी 15 दिन बाकी है। मूवी रिलीज के लिए 100 दिन बाकी है। वहीं उन्होंने हैशटैग ब्रह्मास्त्र ट्रेलर ऑन जून 15 भी लिखा है।’ आपको बता दें इस फिल्म में आलिया-रणबीर पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए नजर आएंगे। वहीं अब देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती है।

 

First published on: Jun 01, 2022 08:02 PM