--- विज्ञापन ---

आर.माधवन की ‘रॉकेट्री’ में होगी इस बड़े एक्टर की एंट्री, निभाएंगे ये किरदार

- Advertisement -

Rocketry Update: आर.माधवन (R. Madhavan) अपनी आने वाली फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ (Rocketry: The Nambi Effect) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म को देखने का फैंस को काफी समय से इंतजार है। आर.माधवन को नए अवतार में देखने के लिए फैंस में हाई बज बना हुआ है। वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठेंगे।

दरअसल पता चला है कि, शाहरुख खान (Shahrukh Khan) भी इस फिल्म में नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि वो इस फिल्म में कैमियो करेंगे। हाल ही में एक इंटरव्यू में आर माधवन ने खुलासा किया कि उनकी पत्नी सरिता शाहरुख की बहुत बड़ी फैन हैं। उन्होंने कहा कि, ‘जब भी पत्नी संग शाहरुख से मिलते है, तो वो सरिता को स्पेशल फील करवाते हैं। ये भी कहा कि, ‘शाहरुख से उनके खास सीख मिली है कि उन्होंने उनसे लोगों के साथ व्यवहार करना सीखा है।’

आर माधवन ने कहा, ‘मुझे लगता है कि आप किसी ऐसे व्यक्ति की तरह बनने लगते हैं जिसकी आप प्रशंसा करते हैं।’ मुझे लगता है कि उस फिल्म में मेरा हकलाना शाहरुख के डेब्यू से जुड़ा था। मैंने शाहरुख खान से स्टार बनना और कैसे लोगों की जिंदगी को काफी हद तक आसान बनाया जाए ये सब सीखा है। हाल ही में आर माधवन ने एक बयान दिया था जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था जिसमें लोगों ने नाराजगी जाहिर की थी।

आर.माधवन इस फिल्म में इसरो के एयरोस्पेस इंजीनियर, नंबी नारायणन की भूमिका में दिखाई देंगे। आपको बता दें कि टाइम्स स्क्वायर दुनिया का सबसे बड़ा बिलबोर्ड है जहां पर आर माधवन की फिल्म ‘रॉकेट्री’ का ट्रेलर दिखाया गया था और ये फिल्म 1 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। बता दें, आर माधवन की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है, उन्होंने साउथ के साथ-साथ हिंदी सिनेमा में भी खूब नाम कमाया है।

 

- Advertisement -
Exit mobile version