Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी ये एडल्ट स्टार, इस प्रोजेक्ट में करेगी काम

Shah Rukh Khan Don 3: बॉलीवुड के किंग यानी एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म पठान को लेकर सुर्खियों में है। एक्टर इस साल एक के बाद एक अपनी आने वाली फिल्मों की घोषणा कर रहे हैं। बीते दिनों एक्टर ने फिल्म डंकी और जवान की जानकारी दी थी। […]

Shah Rukh Khan Don 3: बॉलीवुड के किंग यानी एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म पठान को लेकर सुर्खियों में है। एक्टर इस साल एक के बाद एक अपनी आने वाली फिल्मों की घोषणा कर रहे हैं। बीते दिनों एक्टर ने फिल्म डंकी और जवान की जानकारी दी थी। वहीं अब एक और फिल्म को लेकर खबरे सामने आ रही हैं।

कुछ दिनों पहले ही खबर आई कि शाहरुख खान स्टारर फिल्म डॉन 3 बनने वाली है। इतना ही नहीं कहा ये भी जा रहा है कि अमिताभ बच्चन भी इस मूवी का हिस्सा बन सकते हैं। वहीं खबर है कि इस फिल्म का हिस्सा मशहूर पोर्न स्टार केंड्रा लस्ट भी बनने जा रही हैं।

और पढ़िए –  प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के बाद इस अंदाज में नजर आईं आलिया भट्ट, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

 

केंड्रा ने ट्वीट में फिल्ममेकर रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर को टैग करते हुए लिखा- चलो पब्लिक की डिमांड पर डॉन 3 बनाते हैं मैं इन हूं। इस खबर के बाद लोगों का कहना है अगर केंड्रा फिल्म में नजर आती है तो इसे ब्लॉकबस्टर होने से कोई नहीं रोक सकता। कुछ दिनों पहले केंड्रा ने जवान का फैन मेड पोस्टर शेयर किया था।

ट्वीट में लिखा था- मैं हमेशा से शाहरुख को एक्शन मूवीज में देखना चाहती थी. क्या टीजर है. एटली के इस मास्टरपीस का इंतजार रहेगा. केंड्रा के इन ट्वीट्स से तो मालूम पड़ता है कि किंग खान के सभी प्रोजेक्ट्स पर उनकी नजर रहती है। गौरतलब है कि, शाहरूख खान की डॉन साल 2006 में रिलीज़ हुई थी, और इसका दूसरा पार्ट साल 2011 में आया था। वहीं अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि क्या सच में इसका अगला पार्ट आता है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jun 28, 2022 03:27 PM