--- विज्ञापन ---

Latest Posts

‘ड्रीम गर्ल 2’ में ये एक्ट्रेस करेंगी आयुष्मान खुराना संग रोमांस, मेकर्स ने किया अप्रोच!

- Advertisement -

Dream Girl 2 Actress: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) फिल्म इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर और टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं। बीते दिनों उनकी फिल्म ‘अनेक’ (Anek) सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। जिसको देखने के लिए दर्शकों में एक अलग सा क्रेज दिखाई दिया था, हालांकि उसके बाद भी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। लेकिन इन दिनों आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ का सीक्वल काफी चर्चा में हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि फिल्म ड्रीम गर्ल के मेकर्स इस फिल्म के सीक्वल को बनाने की पूरी प्लानिंग कर रहे हैं। मेकर्स ने ‘ड्रीम गर्ल 2’ में आयुष्मान खुराना को फिर से स्टार कास्ट में लेने का फैसला किया है। लेकिन लीड एक्ट्रेस की तलाश अभी भी जारी हैं, जानकारी के लिए आपको बता दें कि फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ में आयुष्मान खुराना के साथ नुसरत भरूचा भी नजर आई थीं।

एक मीडिया हाउस की रिपोर्ट के मुताबिक, राज शांडिल्य के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ के लिए कई एक्ट्रेसेस के नाम सामने आए हैं। लेकिन उन सभी एक्ट्रेसेस के बीच सारा अली खान का नाम सबसे पहले आया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि मेकर्स एक यंग गर्ल की तलाश कर रहे हैं और सारा अली खान इसमें बिल्कुल फिट बैठती हैं। मेकर्स ने सारा अली खान को पहले से ही अप्रोच कर दिया है और उनके हां कहने का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि अब तक सारा अली खान की ओर से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।

ऐसा बताया जा रहा है कि फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ (Dream Girl 2) इस साल के आखिर तक फ्लोर पर जाने के लिए बिल्कुल तैयार है। वहीं अगर बात करें सारा अली खान की तो इस फिल्म में ये पहला मौका होगा जब वो आयुष्मान खुराना के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी। पहले भी ये चर्चाएं हुई थी कि इन दोनों स्टार्स को एक प्रोजेक्ट के लिए साथ आना है। लेकिन कोरोना महामारी के बाद ये प्रोजेक्ट धरा का धरा ही रह गया।

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो आयुष्मान खुराना फिल्म ‘डॉक्टर जी’ में रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह के साथ काम करते दिखाई देंगे। वहीं, सारा अली खान फिल्म ‘गैसलाइट’ में विक्रांत मैसी के साथ और लक्ष्मण उतरेकर की फिल्म में विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी। ऐसे में इन दोनों को एक साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करता देख फैंस का एक्साइटमेंट लेवल सांतवें आसमान पर पहुंचने वाला है।

- Advertisement -
Exit mobile version