Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Tiger-3: अरसे बाद सलमान खान संग ये एक्ट्रेस करेंगी स्क्रीन शेयर, निभाएंगी ये दमदार किरदार

Tiger-3: सलमान खान (Salman Khan) को पर्दे पर देखने का फैंस को हर पल इंतजार रहता है। वहीं इन दिनों वो फिल्म ‘टाइगर-3’ (Tiger-3) को लेकर हेडलाइन में बने हुए हैं। वहीं अब खबर आ रही हैं कि सलमान खान की इस फिल्म में एक बेहतरीन एक्ट्रेस की एंट्री हो गई और ये वो एक्ट्रेस […]

Tiger-3
Tiger-3

Tiger-3: सलमान खान (Salman Khan) को पर्दे पर देखने का फैंस को हर पल इंतजार रहता है। वहीं इन दिनों वो फिल्म ‘टाइगर-3’ (Tiger-3) को लेकर हेडलाइन में बने हुए हैं। वहीं अब खबर आ रही हैं कि सलमान खान की इस फिल्म में एक बेहतरीन एक्ट्रेस की एंट्री हो गई और ये वो एक्ट्रेस हैं जिनके साथ सलमान खान 30 साल बाद पर्दे पर स्क्रीन स्पेस शेयर करने जा रहे हैं। इस बात का खुलासा एक्टर के शो ‘बिग-बॉस’ में हुआ है। जानिए कौन हैं वो एक्ट्रेस।

और पढ़िएHansal Mehta: हंसल मेहता ने कि ‘Bhediya’ की तारीफ, यूजर बोला- कर लो सपोर्ट पर…

इस एक्ट्रेस की हुई एंट्री!

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘टाइगर’ के दोनों पार्ट को काफी पंसद किया गया और अब तीसरे पार्ट से भी उम्मीद है कि इस बार भी सलमान खान तहलका मचा देंगे। इस फिल्म में अब और एक्ट्रेस की एंट्री हो गई है जिनका नाम रेवती (Revati) हैं। ‘टाइगर-3’ में  रेवती के आने की जानकारी सलमान खान ने खुद दी है। रिपोर्ट्स के मुताबक, रेवती रॉ चीफ के रोल में नजर आएंगी, जो सलमान की मेंटर होंगी। खबर है कि, गिरीश का 2019 में निधन हो गया था। ऐसे में अब उनका रोल एक्ट्रेस रेवती निभाएंगी।

एक साथ कर चुके हैं काम

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘टाइगर-3’ में रेवती को देखने के लिए फैंस बेताब है। आपको बता दें, सलमान खान और रेवती पहले भी एक साथ काम कर चुके हैं। दोनों फिल्म ‘लव’ में एक साथ नजर आएं थे जो कि साल 1991 में रिलीज हुई थी। इसी के साथ दोनों लगभग 30 साल बाद दोनों फिल्म ‘टाइगर-3’ में एक साथ काम करते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म में कटरीना कैफ (Katrina Kaif), इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) संग के साथ-साथ कई स्टार्स नजर आएंगे।

और पढ़िएHarsh Mayar Wedding: शादी के बंधन में बंधे एक्टर हर्ष मायर, पत्नी सुकन्या राजन संग शेयर की खूबसूरत तस्वीर

कटरीना कैफ का दिखेगा एक्शन

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘टाइगर-3’ (Tiger-3) में कटरीना कैफ (Katrina Kaif) का जबरदस्त एक्शन भी देखने को मिलेगा। ये भी खबर है कि फिल्म में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) भी एक स्पेशल रोल करते हुए नजर आएंगे और वो पठान की शूटिंग खत्म होने के बाद सलमान खान की फिल्म के लिए शूटिंग शुरू करेंगे। आपको बता दें, ये फिल्म अगले साल यानी की 2023 में दीवाली पर कई भाषाओं में रिलीज होगी।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 27, 2022 03:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.