--- विज्ञापन ---

इस एक्ट्रेस ने काजल अग्रवाल को किया रिप्लेस, कमल हासन संग आएंगी नजर

- Advertisement -

Indian-2: साउथ फिल्मों का बोल-बाला हर तरफ हैं। साउथ की फिल्में इन दिनों पर्दे पर तहलका मचा रही हैं। वहीं साउथ फिल्मों को देखने के लिए थिएटर में जबरदस्त भीड़ देखने को मिलती हैं। हाल ही में रिलीज हुई ‘पुष्पा-2’, ‘केजीएफ’, ‘आरआरआर’, और ‘विक्रम’ ने बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई की। वहीं अब कमल हासन (Kamal Haasan) की फिल्म ‘इंडियन’ के दूसरे पार्ट (Indian-2) को लेकर हलचल तेज हो गई है।

दरअसल, एस शंकर ने ‘इंडियन 2’ में कमल हासन के साथ पहले काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) को कास्ट किया था लेकिन अब खबर आ रही है कि सिंघम गर्ल की जगह अब किसी और एक्ट्रेस की एंट्री होने जा रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, ‘इंडियन 2’ में काजल अग्रवाल को रिप्लेस करने के लिए दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को अप्रोच किया गया है। लाइका प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फिल्म के मेकर्स ने दीपिका से संपर्क किया है।

कहा जा रहा है कि मेकर्स इस महीने के आखिरी तक उनके हामी भरने का इंतजार कर रहे हैं। कमल हासन की फिल्म ‘इंडियन 2’ को पैन इंडिया फिल्म के रूप में बनाया जा रहा है। इसे पूरे देश में ‘केजीएफ’, ‘आरआरआर’ और ‘पुष्पा’ की तरह बड़े लेवल पर रिलीज किया जाएगा। हालांकि अभी दीपिका या मेकर्स की तरफ से किसी भी तरह का कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है।

अगर दीपिका पादुकोण इस फिल्म का हिस्सा बनती हैं तो ये फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशी होगी। कमल हासन के साथ-साथ इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और प्रिया भवानी (Priya Bhavani) अहम रोल में नजर आएंगी। कमल हासन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, ‘साल 2011 का समय था, जब अन्ना हजारे का आंदोलन अपने चरम पर था उसी समय इंडियन 2 को भी बनाने की मांग की गई थी और इसे जल्द फ्लोर पर लाने की उम्मीद है।

- Advertisement -
Exit mobile version