--- विज्ञापन ---

Latest Posts

इस एक्ट्रेस ने काजल अग्रवाल को किया रिप्लेस, कमल हासन संग आएंगी नजर

- Advertisement -

Indian-2: साउथ फिल्मों का बोल-बाला हर तरफ हैं। साउथ की फिल्में इन दिनों पर्दे पर तहलका मचा रही हैं। वहीं साउथ फिल्मों को देखने के लिए थिएटर में जबरदस्त भीड़ देखने को मिलती हैं। हाल ही में रिलीज हुई ‘पुष्पा-2’, ‘केजीएफ’, ‘आरआरआर’, और ‘विक्रम’ ने बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई की। वहीं अब कमल हासन (Kamal Haasan) की फिल्म ‘इंडियन’ के दूसरे पार्ट (Indian-2) को लेकर हलचल तेज हो गई है।

Udhayanidhi Stalin confirms Kamal Haasan-Shankar's Indian 2 is back on track- Cinema express

दरअसल, एस शंकर ने ‘इंडियन 2’ में कमल हासन के साथ पहले काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) को कास्ट किया था लेकिन अब खबर आ रही है कि सिंघम गर्ल की जगह अब किसी और एक्ट्रेस की एंट्री होने जा रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, ‘इंडियन 2’ में काजल अग्रवाल को रिप्लेस करने के लिए दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को अप्रोच किया गया है। लाइका प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फिल्म के मेकर्स ने दीपिका से संपर्क किया है।

After Deepika Padukone's 'moron' barb, influencer says it's 'the only non-fake thing she's said in her entire career' | Bollywood - Hindustan Times

कहा जा रहा है कि मेकर्स इस महीने के आखिरी तक उनके हामी भरने का इंतजार कर रहे हैं। कमल हासन की फिल्म ‘इंडियन 2’ को पैन इंडिया फिल्म के रूप में बनाया जा रहा है। इसे पूरे देश में ‘केजीएफ’, ‘आरआरआर’ और ‘पुष्पा’ की तरह बड़े लेवल पर रिलीज किया जाएगा। हालांकि अभी दीपिका या मेकर्स की तरफ से किसी भी तरह का कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है।

Kajal Aggarwal Confirms Her Next Film With Kamal Haasan!

अगर दीपिका पादुकोण इस फिल्म का हिस्सा बनती हैं तो ये फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशी होगी। कमल हासन के साथ-साथ इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और प्रिया भवानी (Priya Bhavani) अहम रोल में नजर आएंगी। कमल हासन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, ‘साल 2011 का समय था, जब अन्ना हजारे का आंदोलन अपने चरम पर था उसी समय इंडियन 2 को भी बनाने की मांग की गई थी और इसे जल्द फ्लोर पर लाने की उम्मीद है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss