--- विज्ञापन ---

Latest Posts

जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ तीसरा समन जारी, इस दिन होगी पेशी

जैकलीन फर्नांडीज बॉलीवुड की खूबसूरत एक्टेस में से एक हैं लेकिन काफी दिनों से उनका नाम मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आ रहा है।

- Advertisement -

Money Laundering Case: जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) बॉलीवुड की खूबसूरत एक्टेस में से एक हैं लेकिन काफी दिनों से उनका नाम सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आ रहा है। ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये की वसूली के मामले में जैकलीन फर्नांडीज को दिल्ली पुलिस ने तीसरा समन जारी किया है जिसमें उन्हें 14 सितंबर को दिल्ली पुलिस के सामने पेश होने के लिए कहा गया है।

यहाँ पढ़िए नोरा फतेही ने दिखाया जलवा, अंदाज देख फैंस की उड़ी नींदें

जैकलीन नहीं हुईं पूछताछ के लिए पेश

दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) की तरफ से भेजे गए पहले समन के बाद जैकलीन पूछताछ के लिए पेश नहीं हुई थी। इसके बाद उन्हें दूसरा समन जारी किया था जिसके लिए उन्हें 12 सितंबर को पूछताछ के लिए पेश होना था लेकिन वो पेश नहीं हुई। दूसरे समन में उन्होंने काम की वजह से समय की मांग की गई थी जिसे मंजूर कर लिया गया और अब उन्हें तीसरा समन जारी किया गया है।

एक्ट्रेस के खिलाफ तीसरा समन जारी

कुछ समय पहले जेल के अंदर से एक बड़े बिजनेसमैन की पत्नी से सुकेश ने करीब 200 करोड़ की रंगदारी वसूली थी। बता दें कि, ईडी ने जैकलीन को सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ रुपए के जबरन वसूली मामले में आरोपी बनाया है। ईडी ने दिल्ली की पटियाला कोर्ट में जैकलीन के खिलाफ सप्लीमेंट चार्जशीट दायर की थी और ये चार्जशीट प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट (पीएमएलए) के तहत दायर की गई।

यहाँ पढ़िएफिल्म का गाना ‘जय काल महाकाल’ रिलीज, ‘चारों तरफ गूंजी धुन’

ऐसे सामने आया जैकलीन का नाम

वहीं मामले में जैकलीन का नाम तब आया जब चंद्रशेखर के साथ उनकी तस्वीरें सामने आईं। पहले तो जैकलीन ने सुकेश के साथ किसी तरह के संबंध से इनकार दिया। बाद में सुकेश चंद्रशेखर ने प्रवर्तन निदेशालय को बताया कि वो एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। सुकेश राजनेता टीटीवी दिनाकरण से जुड़े पांच साल पुराने धोखाधड़ी के मामले में भी शामिल है। ईडी ने उसे 4 अप्रैल को गिरफ्तार किया था और अब देखना है कि क्या जैकलीन कोर्ट में पेश होती है या नहीं?

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version