Friday, October 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

शादी से पहले लिव-इन रिलेशनशिप में साथ रहते थे ये बॉलीवुड सितारे, ब्रेकअप होने पर इस तरह किया मूव ऑन

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म इंड्सट्री में कई ऐसे स्टार्स हैं (Bollywood Stars) जो कि लिव-इन रिलेशनशिप (Live In Relationship) में रह चुके हैं। ये वो स्टार्स हैं जो कि प्यार में पड़कर शादी करने से पहले ही अपने पार्टनर के साथ एक छत के नीचे रह चुके हैं। सैफ-करीना, दीपिका-रणवीर, सोहा-कुनाल खेमू इन जोड़ियों ने शादी के रिश्ते में बंधने से पहले लिव-इन रिलेशनशिप के कॉन्सेप्ट को अपनाया था। इसी बीच कई जोड़ियां ऐसी भी रही हैं, जो कि लंबे वक्त से लिव-इन रिलेशनशिप में पति-पत्नी की तरह रहे हैं। लेकिन इनके रिश्ते का अंजाम ब्रेकअप (Break-up) पर आकर खत्म हुआ। कुछ जोड़ियों के बीच तो ब्रेकअप के बाद दुश्मनी के शोले भी भड़कते हुए दिखाई दिए। आज हम आपको उन ही सेलेब्स के बारें में बताने जा रहे हैं।

 

रणबीर कपूर – कटरीना कैफ

रणबीर कपूर जब कटरीना कैफ को डेट कर रहे थे, तब कई बार कटरीना को ‘कृष्णा राज’ बंगले में स्पॉट किया गया था। बाद में रणबीर कटरीना कैफ के साथ एक किराये के फ्लैट में रहने लगे थे। लेकिन साल भर लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद ही रणबीर और कटरीना के ब्रेकअप की खबरें आने लगी थीं। इनके ब्रेकअप पर मुहर तक लगी जब रणबीर, कटरीना का फ्लैट छोड़कर दूसरे फ्लैट में चले गए थे। अब इन दोनों सेलेब्स की शादी हो चुकी है और ये अपनी लाइफ में काफी आगे भी बढ़ चुके हैं।

 

जॉन अब्राहम – बिपाशा बसु

जॉन अब्राहम और बिपाशा बासु ने लगभग 9 साल तक डेटिंग की थी। इस दौरान दोनों लंबे वक्त तक लिवइन-रिलेशनशिप में रहे थे। कहा जाता है कि बिपाशा के साथ पति-पत्नी की तरह रहने के बावजूद जॉन अब्राहम प्रिया रुंचल को दिल दे बैठे थे। जॉन के इस धोखे की भनक जब बिपाशा को लगी थी, तब बिपाशा ने अपना 9 साल पुराना रिश्ता तोड़ने में देर नहीं की थी। बिपाशा के दिल में लंबे वक्त तक जॉन के लिए कड़वाहट रही थी। हालांकि बाद में उन्होंने मूव ऑन करते हुए बॉलीवुड एक्टर करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी कर ली और अब वो हैपिली मैरिड लाइफ जी रही हैं।

 

सुशांत सिंह राजपूत – अंकिता लोखंडे

दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे का रिश्ता भी किसी से छिपा नहीं था। दोनों अपने रिश्ते को लेकर इतने सीरियस थे कि एक साथ एक ही फ्लैट में रहने लगे थे। लेकिन साल 2016 में जब सुशांत और अंकिता का ब्रेकअप हुआ तब सुशांत ने वो फ्लैट भी छोड़ दिया था। सुशांत के इस धोखे से अंकिता लंबे वक्त तक परेशान थी और खुद को संभालने में भी वो काफी नाकाम रही थीं। लेकिन बाद में उन्होंने विक्की जैन के साथ शादी कर के अपनी लाइफ को खुशी से जीना शुरू कर दिया।

 

कंगना रनौत – आदित्य पंचोली

बॉलीवुड की पंगा गर्ल कंगना रनौत जब बॉलीवुड में नई-नई आई थीं, तब वो शादीशुदा एक्टर आदित्य पंचोली के प्यार में पड़ गई थीं। यहां तक कि कंगना आदित्य के साथ लिव-इन में भी रहने लगी थीं। कंगना को तब आदित्य के गुस्से और मारपीट का शिकार भी होना पड़ा था। इतना ही नहीं आदित्य के प्रताड़ित करने पर कंगना ने लीगल एक्शन भी ले लिया था।

 

अमीषा पटेल – विक्रम भट्ट

अमीषा पटेल और विक्रम भट्ट का कोन्ट्रोवर्शियल इश्क भी इस लिस्ट में शामिल है। विक्रम के प्यार में पड़कर अमीषा ने अपने पेरेंट्स से भी बगावत कर ली थी। पेरेंट्स का घर छोड़कर अमीषा विक्रम के साथ लिव इन में रहने लगी थीं। हालांकि डेटिंग के 5 साल बाद इन दोनों का ब्रेकअप हो गया और अमीषा से प्यार करने को विक्रम ने मीडिया के सामने एक बड़ी भूल बता दिया।

 

सैफ अली खान – रोजा कैटलानो

करीना कपूर के नवाब सैफ भी अपनी दिल फरेबी के लिए मशहूर रहे हैं। एक वक्त था जब सैफ पत्नी अमृता को धोखा देकर विदेशी ब्यूटी रोजा कैटलानो के इश्क में पड़ गए थे। सैफ और रोजा लिव-इन में भी रहने लगे थे। लेकिन इनके प्यार भरे रिश्ते का अंजाम भी कड़वाहट के साथ हुए ब्रेकअप से हुआ। जिसके बाद सैफ ने मूव ऑन करते हुए करीना कपूर के साथ शादी कर ली।

 

प्रियंका चोपड़ा – शाहिद कपूर

आपको जानकर हैरानी होगी की प्रियंका चोपड़ा और शाहिद कपूर भी कभी लिव-इन रिलेशनशिप में रह चुके हैं। दोनों की लव-स्टोरी भले ही बेहद छोटी रही, लेकिन इस दौरान वह एक ही छत के नीचे रहने लगे थे। इनके लिव-इन रिलेशन का खुलासा तब हुआ जब आईटी रेड के दौरान शाहिद कपूर प्रियंका के घर में पाए गए थे। हालांकि इनके रिलेशन का असर आने वाले दिनों में इनकी जिंदगी पर नहीं पड़ा।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss