Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने शादी में पहने थे सबसे महंगे मंगलसूत्र, देखें लिस्ट

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में हर साल किसी ना किसी सेलेब्रिटी की शादी होती रहती है। हाल ही में आलिया भट्ट ने भी रणबीर कपूर के साथ धूमधाम से शादी रचाई थी। वहीं इनकी शादी के बाद कई तस्वीरें भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। लेकिन जिस चीज ने सबका ध्यान अपनी […]

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में हर साल किसी ना किसी सेलेब्रिटी की शादी होती रहती है। हाल ही में आलिया भट्ट ने भी रणबीर कपूर के साथ धूमधाम से शादी रचाई थी। वहीं इनकी शादी के बाद कई तस्वीरें भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। लेकिन जिस चीज ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा वो था आलिया का एक्सपेंसिव मंगलसूत्र, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर अब तक चर्चाएं हो रही है। आज हम आपको उन एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अनपी शादी में लाखों के मंगलसूत्र पहनकर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था। इस लिस्ट में कई एक्ट्रेसेस के नाम शुमार है, तो चलिए देखते है कि कौन हैं वो एक्ट्रेसेस

 

आलिया भट्ट


इस लिस्ट में टॉप पर एक्ट्रेस आलिया भट्ट का नाम आता हैं। जिनकी ताजा तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। शादी की इस पहली तस्वीर में ही अदाकारा आलिया भट्ट के मंगलसूत्र को देखने के बाद लोगों ने उसका दाम पूछना शुरू कर दिया था। क्योंकि इस मंगलसूत्र में एक बड़ा सा डायमंड लगा हुआ था। हालांकि ये मंगलसूत्र कितने का है इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई थी। लेकिन कयास ये लगाए गए है कि आलिया के मंगलसूत्र की कीमत लगभग 40 से 50 लाख रुपये के बीच होगी।

 

कटरीना कैफ

बॉलीवुड फिल्मों में अपनी अदाकारी के जलवे बिखेर चुकी एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने भी अपनी शादी में अनोखा मंगलसूत्र पहना था। उन्होंने विक्की कौशल संग शादी करने के बाद इंस्टाग्राम पर अपने मंगलसूत्र को कुछ इस तरह फ्लॉन्ट किया। इस मंगलसूत्र की कीमत करीब 7 लाख रुपये बताई गई है।

पत्रलेखा

Rajkummar Rao's wife Patralekhaa wears Sabyasachi mangalsutra. Here's the price - Lifestyle News

राजकुमार राव की पत्नी और एक्ट्रेस पत्रलेखा ने भी शादी में एक बेहद महंगा मंगलसूत्र पहना था। सब्यसाची के डिजाइन किए गए इस मंगलसूत्र की कीमत कथित तौर पर 1.65 लाख रुपये है।

 

दीपिका पादुकोण

From Deepika Padukone To Sonam Kapoor: Bollywood Actresses Who Own The Most Unique And Expensive 'Mangalsutra' | IWMBuzz

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म स्टार दीपिका पादुकोण ने भी अपनी शादी में बेहद एक्सपेंसिव मंगलसूत्र पहना। ऐसा बताया गया है कि रणवीर सिंह ने अपनी बेटरहाफ को पूरे 20 लाख रुपये का मंगलसूत्र पहनाया था।

प्रियंका चोपड़ा

Here's what Priyanka Chopra thought when she wore mangalsutra for the first time after tying the knot with Nick Jonas | Hindi Movie News - Times of India
कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अदाकारा प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस से भी एक बेहद महंगा मंगलसूत्र लिया था। उनके मंगलसूत्र की कीमत करीब 52 लाख रुपये बताी गई है।

ऐश्वर्या राय बच्चन

Pin by Nikita Agarwal on Aishwarya Rai ❤️ | Bridal jewellery indian, Black beads mangalsutra design, Mangalsutra designs
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के मंगलसूत्र की कीमत करीब 45 लाख रुपये थी। वहीं आपको बता दें कि शादी हो जाने के बाद अदाकारा ने अपने मंगलसूत्र को एक बार फिर से कस्टमाइज करवाया था।

 

अनुष्का शर्मा

Wedding Season: Take Inspiration for Mangalsutra Design From these Bollywood Actresses
अनुष्का शर्मा ने भी अपनी शादी में 52 लाख रुपये की कीमत वाला मंगलसूत्र पहना था, जो कि उनके बेटर हाफ विराट कोहली ने उन्हें पहनाया था

 

यामी गौतम

Yami Gautam rocks an exquisite diamond mangalsutra in latest post-wedding picture | Hindi Movie News - Times of India

अदाकारा यामी गौतम ने भी हाल ही में निर्देशक आदित्य धर संग शादी रचाई है। अदाकारा ने अपनी शादी में करीब 3.49 लाख रुपये का मंगलसूत्र पहना था। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थीं।

 

सोनम कपूर

Know all about Sonam Kapoor's ring and mangalsutra
एक्ट्रेस सोनम कपूर के मंगलसूत्र का डिजाइन कई लोगों को पसंद आया था, क्योंकि वो काफी हटके था। इसमें कई सारे डायमंड और 3 पैंडेंट लगे थे। इसकी कीमत भी लाखों में बताई गई है।

 

शिल्पा शेट्टी

shilpa-shetty-mangalsutra - ShaadiWish

जब शिल्पा शेट्टी की शादी बिजनेसमैन राज कुंद्रा के साथ हुई थी, तब करीब 30 लाख रुपये की कीमत का मंगलसूत्र उनके बेटर हाफ ने उन्हें पहनाया था।

 

 

काजोल

अनुष्का से दीपिका तक इन बॉलीवुड एक्ट्रेस के मंगलसूत्र की कीमत सुन उड़ जायेंगे होश
कई फिल्मों में अपनी अदाकारी के जलवे बिखेर चुकी एक्ट्रेस काजोल ने भी अपनी शादी में लाखों रुपये का मंगलसूत्र पहना था। ऐसा बताया गया है कि उनके इस मंगलसूत्र की कीमत लगभग 21 लाख रुपये थी।

First published on: May 11, 2022 07:31 PM