--- विज्ञापन ---

तब और अब: फिल्म ‘वीराना’ की एक्ट्रेस की खूबसूरती पर फिदा था जमाना, जानिए कहां हैं आजकल ‘जैस्मिन’

- Advertisement -

Then And Now: फिल्में आती-जाती रहती है लेकिन कुछ किरदार हमारे जेहन में बस जाते हैं। समय बीत जाने के बाद वो किरदार और एक्टर लोगों के दिल में जगह बना लेते हैं। ऐसी ही अभिनेत्री की हम आज बात करने जा रहे हैं। नब्बे के दशक की चर्चित एक्ट्रेस जैस्मिन (Jasmine) ने अपनी खूबसूरती से सबको अपना दीवाना बना लिया था। आज भी एक्ट्रेस के हुस्न के चर्चे होते हैं। आइए जानते हैं जैस्मिन के जिन्दगी के कुछ अनसुने किस्से:

 

यहाँ पढ़िए आमिर खान ने इस डायरेक्टर संग मिलाया हाथ! जल्द करेंगे नई फिल्म पर काम शुरू

 

अगर आप 90s के दशक की फिल्मों से वाकिफ रखते हैं तो आपको फिल्म ‘वीराना’ (Veerana) की खूबसूरत चुड़ैल जरूर याद होंगी। साल 1988 में रिलीज हुई फिल्म में उन्होंने जैस्मिन (Jasmine) का किरदार निभाया था। वह इकलौती ऐसी चुड़ैल थी, जिससे लोग डरे कम लेकिन खूबसूरती का कायल जरूर हुए। इस फिल्म ने एक्ट्रेस को रातों रात स्टार बना दिया था। उस दौर में जैस्मिन की खूबसूरती का डंका बजता था। कहा जाता है कि एक्ट्रेस की सुंदरता ही उनके लिए परेशानी का कारण बन गई थी। ऐसा दावा किया जाता है कि एक्ट्रेस को अंडरवर्ल्ड डॉन के फोन आते थे और उन्हें परेशान किया जाता था।

आपको बता दें कि वीराना’ के बाद जैस्मिन ने कई और हॉरर फिल्मों में काम किया जिनमें ‘बंद दरवाजा’ (Bandh Darwaza), ‘डाक बंगला’ (Dak Bangla) और ‘पुरानी हवेली’ (Purani Haveli) जैसी फिल्में शामिल हैं। हालांकि, सबसे ज्यादा चर्चा हुई वीराना की और यही उनकी आखिरी ब्लॉकबस्टर मूवी भी साबित हुई। फैन्स की निगाहें आज भी इस खूबसूरत अदाकारा को ढूंढती है। हालांकि एक्ट्रेस ने वीराना के बाद फिल्मों की दुनिया को अलविदा कह दिया।

बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर जाने के बाद एक्ट्रेस के बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं हासिल हो पाई। कुछ मीडिया खबरों की माने तो जैस्मिन ने शादी के बाद भारत देश छोड़ दिया था और पति और बच्चों के साथ विदेश में रह रही हैं। वहीं दूसरी तरफ कुछ लोगों का मानना है कि एक्ट्रेस अब इस दुनिया में नहीं हैं। हालांकि किस खबर में कितनी सच्चाई है इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है। आपको बता दें कि एक्ट्रेस का कोई सोशल मीडिया अकाउंट भी नहीं है तो उनके विषय में स्पष्ट रूप से जानकारी किसी के पास नहीं है।

 

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click here  – News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version