TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

अपनी मौत को लेकर ये क्या बोल गए नाना पाटेकर, कर ली है अंतिम संस्कार की तैयारी !

Nana Patekar Talk About Death: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर नाना पाटेकर पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में हैं। दरअसल उनकी फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ रिलीज के लिए तैयार है। हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज हुआ जिसके बाद से ही एक्टर फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। इसके चलते आए दिन वो किसी न किसी […]

THE VACCINE WAR ACTOR NANA PATEKAR
Nana Patekar Talk About Death: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर नाना पाटेकर पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में हैं। दरअसल उनकी फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' रिलीज के लिए तैयार है। हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज हुआ जिसके बाद से ही एक्टर फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। इसके चलते आए दिन वो किसी न किसी इंटरव्यू में कोई न कोई खुलासा तो कर ही रहे हैं। इस कड़ी में उन्होंने अपनी मौत को लेकर कई सारी बातें कही हैं।

वायरल हो रहा इंटरव्यू (Nana Patekar Talk About Death)

नाना पाटेकर इंडस्ट्री के उन चुनिंदा एक्टर्स की लिस्ट में शुमार हैं जो बिना किसी डर के बड़ी ही बेबाकी से अपनी बात रखते हैं। उन्हें इस बात का डर नहीं कौन उनकी बात को किस तरह से लेगा। वे अपनी इसी रवैये के चलते सुर्खियां बटोर चुके हैं। इस कड़ी में हाल ही में दिए इंटरव्यू में नाना ने बताया कि वो किस तरह से अपना अंतिम संस्कार चाहते हैं।

मालूम है मरने वाला हूं- नाना

दरअसल जब एक इंटरव्यू में एक्टर से पूछा गया कि आप किस मिट्टी से बने हैं जो वो बनावट आपके अंदर नहीं आई। इस सवाल के जवाब में एक्टर ने कहा कि “मुझे मालुम है कि कल मरने वाला हूं मैं, मुझे मृत्यु पर विश्वास है। इसी वजह से मुझे इन बातों में कोई दिलचस्पी नहीं है।

ऐसे चाहते हैं अंतिम संस्कार

एक्टर ने कहा कि- “हमको मालूम है कि हमको जाना है और 12 मन लकड़ी लगने वाली है। यही मेरी फाइनल प्रॉपर्टी है। उसी के साथ मैं चला जाऊंगा।” वो आगे कहते हैं कि वाकइ मैंने रखी है और वो सूखी है और मैंने कह रखा है कि मुझे उसी में जलाना, गिली लकड़ी का इस्तेमाल मत करना, नहीं तो धूंआ आएगा। दोस्त और अगल-बगल के लोगों के आंखों में जाएगा। इसके बाद आंख से पानी आएगा मुझे गलत फहमी होगी की मेरे लिए रो रहे हैं। एक्टर ने हा कि आप मर जाओगे और आपको 2-4 दिन बाद सब भूल जाएंगे। यही सच्चाई है।

कब रिलीज होगी फिल्म ?

बात करें फिल्म की तो द कश्मीर फाइल्स फेम विवेक अग्निहोत्री के डायरेक्शन में बनी द वैक्सीन वॉर में नाना पाटेकर अनुपम खेर, राइमा सेन, सप्तमी गौड़ा और पल्लवी जोशी नजर आने वाली हैं। फिल्म 28 सितंबर को थिएटर में रिलीज की जाएगी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.