Latest Posts

कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ का ट्रेलर आउट, एक्ट्रेस का दिखा दमदार एक्शन

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी दमदार एक्टिंग और बेबाक अंदाज के लिए जानी-जाती हैं। वो अपने लुक और एक्शन को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। वहीं एक्ट्रेस की फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad Trailer Out) जल्द ही रिलीज होने वाली है जिसका ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। ट्रेलर में एक्ट्रेस का दमदार अंदाज देखने को मिल रहा हैं। ‘धाकड़’ एक थ्रिलर फिल्म है जिसमें कंगना जबरदस्त स्टंट और एक्शन सीन्स करते हुए नजर आ रही हैं।

फिल्म की कहानी एशिया में फैले ह्यूमन ट्रैफिकिंग के इर्द-गिर्द घूमती है जिसकी जड़ों तक पहुंचने के लिए कंगना रनौत को एजेंट बनाकर कई खुलासे करने के लिए भेजा जाता हैं। वहीं धाकड़ फिल्म में अर्जुन रामपाल विलेन के किरदार में नजर आएंगे।  इस फिल्म में दिव्या दत्ता भी नजर आने वाली है लेकिन ट्रेलर में उनको ज्यादा नहीं दिखाया गया है लेकिन खबर है कि, इस फिल्म में एक्ट्रेस दिव्या दत्ता का किरदार काफी अलग और धांसू है जिसे फैंस देखते ही रह जाएंगे।

फिल्म की बात करें तो, इस फिल्म को रजनीश घई ने डायरेक्ट किया है जबकि दीपक मुकुट और सोहेल मकलई ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। फिल्म मेकर्स इस फिल्म को 27 मई को रिलीज करने वाले थे जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी लेकिन किसी वजह से फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव करते हुए इसे पहले हफ्ते में रिलीज किया जा रहा है।

बता दें, अब कंगना की ये फिल्म 20 मई, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसी के साथ वो कई सारे प्रोजेक्ट पर काम कर रही है। धाकड़ के बाद कंगना ‘थलाइवी’ में नजर आएंगी जो की दूसरी पैन इंडिया फिल्म है जिसे हिंदी समेत तमिल, तेलुगू और मलयालम में रिलीज किया जाएगा।

 

- Advertisement -
Exit mobile version