Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

जयपुर पहुंची फिल्म ‘जुग-जुग जियो’ की स्टार कास्ट, नीतू और अनिल कपूर ने किए कई खुलासे

- Advertisement -

Jug Jugg Jeeyo Star Cast: फिल्म जुग-जुग जियो का प्रोमोशन इन दिनों जोर-शोर से चल रहा है। ऐसे में इस फिल्म की कास्ट शनिवार को जयपुर पहुंची थी। यहां पर फिल्म के प्रोमोशन के दौरान हर किसी ने खूब एन्जॉय किया। जहां स्टार्स ने फिल्म से जुड़ी कई बातें लोगों से शेयर की। तो वहीं फैंस के साथ मिलकर हर किसी ने डांस भी किया। इसी बीच अनिल कपूर और नीतू कपूर ने तो फिल्म के थोड़े स्पॉइलर भी दे दिए। दोनों का ही कहना था कि फिल्म में भले ही डिवोर्स दिखाया गया हो, लेकिन फिल्म डिवोर्स के ऊपर कोई भी मैसेज नहीं देती है। यह सिर्फ एक एंटरटेनमेंट कॉमेडी फिल्म है।

नीतू सिंह ने बताया कि इस फिल्म में अपनी शादी के बाद वो पहली बार ऋषि कपूर के अलावा किसी और को-स्टार के साथ नजर आ रही हैं। इसीलिए उनके लिए यह फिल्म एक डेब्यू की तरह है, जिस तरह सोनम और रणवीर का एक साथ डेब्यू हुआ था। उसी तरह फिल्म जुग जुग जियो से उनका और अनिल कपूर का डेब्यू होने जा रहा है।

वहीं गानों से जुड़े कुछ सवालों का जवाब देते हुए नीतू कपूर ने कहा कि उनकी फिल्म का ये गाना तो पहले ही खरीद लिया गया था। बस मेकर्स के परमिशन की जरूरत थी और वो भी आखिरकार मिल ही गई। इसी बात पर अनिल कपूर ने भी कहा कि जब भी कोई अच्छी चीज होती है तो कॉन्ट्रोवर्सी तो होनी ही है।

लेकिन इसी बीच फिल्म की कहानी को लेकर विशाल नाम के एक आदमी ने ये दावा किया है कि फिल्म की कहानी पहले से ही ‘बन्नी रानी’ के नाम से रजिस्टर्ड है। इस बात को लेकर भी अनिल कपूर ने रिएक्शन देते हुए कहा कि जब भी कोई अच्छी चीज बनाई जाएगी तो कॉन्ट्रोवर्सी तो होगी ही, हालांकि ये सारे इल्जाम आज बेबुनियाद हैं। इसी के साथ आपको बात दें कि नीतू सिंह, अनिल कपूर, वरुण धवन, कियारा आडवाणी, मनीष पॉल और प्राजकता कोली स्टारर ये फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts