--- विज्ञापन ---

Latest Posts

अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन का गाना ‘तेरे साथ हूं मैं’ गाना रिलीज, देखें वीडियो

- Advertisement -

Tere Saath Hun Mai: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस फिल्म को देखने का फैंस को काफी समय से इंतजार हैं। इस फिल्म से जुड़ी हर जानकारी एक्टर लगातार सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। वहीं अब इस फिल्म का गाना ‘तेरे साथ हूं मैं है’ (Tere Saath Hun Main) रिलीज हो गया जो लोगों के दिलों को छू रहा हैं।

अक्षय कुमार की फिल्म का गाना ‘तेरे साथ हूं मैं है’ (Tere Saath Hun Main) आते ही इंटरनेट पर छा गया है। इस गाने में अक्षय की एक बहन की शादी के पलों को दिखाया गया है। इस गाने को अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया हैं। इस गाने को शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन में भाई-बहन के प्यारे रिश्ते के बारे में बताया है। वहीं इस गाने को फैंस खूब पंसद कर रहे हैं।

एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने कहा था कि, ‘मेरी फिल्में समस्या का समाधान करती हैं। इस फिल्म में भी हमने एक सामाजिक मुद्दा उठाया है लेकिन हम समस्या का एक बहुत बेहतरीन समाधान भी दे रहे हैं।’ इस फिल्म में अक्षय के साथ-साथ सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खतीब और स्मृति श्रीकांत भी नजर आएंगी जो अक्षय कुमार की बहन का किरदार अदा कर रही हैं।

रक्षाबंधन को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है जिसमें अक्षय कुमार के साथ भूमि पेडनेकर भी अहम रोल अदा करती हुई नजर आएंगी। बता दें, अक्षय कुमार इन दिनों काफी सारे प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। वहीं अक्षय कुमार ‘राम सेतु’ में भी नजर आएंगे जिसमें उनके साथ जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा भी नजर आएंगी। इन दो फिल्मों के अलावा अक्षय कुमार, इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘सेल्फी’ में भी नजर आएंगे।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss