---विज्ञापन---

Current Laga Re Song Release Date: इस दिन आएगा ‘करंट लगा रे’ गाना, फिर देखेगी रणवीर-दीपिका की जबरदस्त केमिस्ट्री

Current Laga Re Song Release Date: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म ‘सर्कस’ (Circus) का ट्रेलर जारी हो चुका है। ट्रेलर के आखिरी में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की एंट्री देखने को मिली। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण फिल्म के एक गाने ‘करंट लगा रे’ (Current Laga Re) गाने पर थिरकते हुए नजर आए। वहीं […]

Current Laga Re Song Release Date
Current Laga Re Song Release Date

Current Laga Re Song Release Date: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म ‘सर्कस’ (Circus) का ट्रेलर जारी हो चुका है। ट्रेलर के आखिरी में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की एंट्री देखने को मिली। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण फिल्म के एक गाने ‘करंट लगा रे’ (Current Laga Re) गाने पर थिरकते हुए नजर आए। वहीं अब रणवीर सिंह ने इस गाने की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है।

जानें कब रिलीज होगा गाना

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म ‘सर्कस’ (Circus) का गाने ‘करंट लगा रे’ (Current Laga Re) की धुन सुनने के बाद से ही फैंस इस गाने के रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे। वहीं अब ये इस फिल्म का गाना कल यानी की 8 दिसंबर 2022 को जारी होगा। इस गाने में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की धमाकेदार कमेस्ट्री देखने को मिलेगी। रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए जानकारी दी है कि ये गाना कल आएगा।

और पढ़िएRanveer Singh Statement: रणवीर सिंह ने पत्नी दीपिका पादुकोण को बताया ‘घरेलू’, जमकर की तारीफ

पर्दे पर दिखेगी धमाकेदार केमिस्ट्री

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म ‘सर्कस’ (Circus) का गाने ‘करंट लगा रे’ (Current Laga Re) को पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वहीं अब फैंस इस गाने पर डांस करने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं और अब देखना है कि ये गाना पर्दे पर आते ही कितना धमाल मचाता है। इस फिल्म की बात करें तो, इसमें जॉनी लीवर (Johnny Lever) भी कॉमेडी का तड़का लगाते हुए नजर आ रहे हैं और इस फिल्म में संजय मिश्रा, सिद्धार्थ जाधव, मुकेश तिवारी, व्रजेश हिज़रे, अश्विनी कलसेकर, मुरली शर्मा टीकू तलसानिया विजय पाटकर, बृजेन्द्र काला और अनिल चटर्जी जैसे कलाकार भी दिखेंगे।

और पढ़िएKya Baat Hai Song: ‘गोविंदा नाम मेरा’ का गाना ‘क्या बात है 2.0’ रिलीज, विक्की-कियारा के मूव्स ने उड़ाए होश

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म ‘सर्कस’ (Circus) 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने डायरेक्ट किया है जो पहले भी कई सुपरहिट फिल्में भी दे चुके है। फिल्म में बॉलीवुड और टॉलीवुड के स्टार एक साथ मिलकर पर्दे पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। वहीं अब देखना है कि फिल्म पर्दे पर कितना धमाल मचाती हैं और दीपिका-रणवीर की जोड़ी को फैंस इस फिल्म में कितना पसंद करते हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

First published on: Dec 07, 2022 11:53 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.