Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

आलिया भट्ट के कारण टली ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की रिलीज डेट, करण जौहर ने कही ये बात

- Advertisement -

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जोड़ी नजर आएगी। दूसरी बार पर्दे पर धमाल मचाती दिखाई देंगी।

फिल्म की रिलीज डेट 10 फरवरी 2023 अनाउंस की गई थी। मगर अब खबर है कि ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) इस डेट पर रिलीज नहीं होगी। करण जौहर ने कन्फर्म किया है कि उनकी ये फिल्म अब लेट रिलीज होने वाली है।

खबरों की माने तो ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का एक गाना शूट होने वाला था, लेकिन जल्दी ही आलिया मैटरनिटी ब्रेक पर जाने वाली हैं। इसलिए ये शूट नहीं हो पाएगा। बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए करण जौहर ने ये खबर कन्फर्म की। उन्होंने कहा, “हां, ये सच है कि हम लेट हो रहे हैं।

और पढ़िए –नीतू कपूर संग आमिर खान ने किया जबरदस्त डांस, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

मुझे अभी एक गाना शूट करना है। हमें शूट इस महीने करना था, लेकिन यूरोप में लोकेशन का कुछ इशू था। आलिया फरवरी 2023 से पहले शूट नहीं कर पाएंगी। हम अब उनकी डिलीवरी के बाद गाना शूट करेंगे। करण ने यह भी कहा कि वो इस गाने को छोड़ नहीं सकते क्योंकि ये ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के स्क्रीनप्ले का अटूट हिस्सा है।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts