कटरीना कैफ-विक्की कौशल को धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार, बताई सच्चाई

Katrina-Vicky: मुंबई पुलिस ने विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) को धमकी देने के आरोप में मनविंदर सिंह नाम के एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। मनविंदर सिंह एक स्ट्रगलिंग एक्टर है, और कटरीना का फैन है। कहा जा रहा है कि, वो कटरीना से शादी करना चाहता था इसलिए कुछ महीनों से वो लगातार कटरीना और विक्की को सोशल मीडिया पर धमकी दे रहा था।

कटरीना कैफ और विक्की कौशल को जान से मारने मिल रही थी, जिसके बाद विक्की कौशल ने परेशान होकर मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया। सीआर संख्या 911/2022 यू / एस 506 (2), 354 (डी) आईपीसी आर / डब्ल्यू धारा 67 आईटी अधिनियम के तहत केस दर्ज हुआ और पुलिस ने जांच शुरू कर दी थी और अब आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है। विक्की कौशल आज सुबह ही पुलिस स्टेशन पहुंचे थे।

और पढ़िए – शो के बाद पहली बार एक साथ स्पॉट हुए मीका सिंह-आकांक्षा पुरी, इस अंदाज में आए नजर

- विज्ञापन -

थाने पहुचंने के महज 4 घंटे में पुलिस ने आरोपी को सांताक्रूज इलाके से ही एक लॉज से पकड़ लिया। विक्की कौशल ने कहा है कि, आरोपी उनकी पत्नी कैटरीना कैफ का पीछा भी कर रहा है और उन्हें धमका रहा है। जिस आरोपी ने कैटरीना को धमकी दी है उसके अकाउंट में कई सारी एडिटेड तस्वीरें हैं जिसमें उसने कटरीना के साथ खुद की फोटो लगाई है। शिकायत के बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

और पढ़िए –‘एनिमल’ के सेट से रणबीर और अनिल कपूर का लुक वायरल

वहीं कटरीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना कैफ जल्द ही ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगे। इसी के साथ वो  ‘जी ले जरा’, मेरी क्रिसमस’, जैसी फिल्मों में दिखाई देंगी। वहीं विक्की कौशल की बात करें तो वो जल्द ही ‘गोविंदा नाम मेरा में’, डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर की अनटाइटल्ड फिल्म और ‘तख्त’ में नजर आएंगे। इतना ही नहीं कुछ दिन पहले ये भी खबर आई थी कि दोनों ने एक प्रोजेक्ट साइन किया है और दोनों एक साथ कुछ देर के लिए स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

Don't miss

Sid Kiara Wedding: सिद्धार्थ-कियारा की शादी के लिए सज गया सूर्यगढ़ पैलेस, मेहंदी सेरेमनी आज

Sid Kiara Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी में महज 2 दिन का समय बाकी है। 4 फरवरी 2023 से कपल के...

Disadvantages of Ginger: खून पतला करने की दवा ले रहे हैं, तो न करें अदरक का सेवन, जाने इसके अन्य नुकसान

Disadvantages of Ginger: अदरक (Ginger) में कई प्रकार के पोषक तत्व मौजूद होते हैं। जो हमारी सेहत के लिए बहुत अच्छा होता हैं। सर्दियों...

Gadar 2 Leak Video: ‘गदर 2’ की रिलीज से पहले एक्शन सीन लीक, सोशल मीडिया पर तहलका

Gadar 2 Leak Video: सनी देओल और अमीषा पटेल की साल 2001 में आई फिल्म 'गदर' ने बॉक्स ऑफिस को हिला दिया था। साथ...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version