--- विज्ञापन ---

Latest Posts

The Kashmir Files: करण जौहर ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर दिया बड़ा बयान, फिल्म की कमाई को लेकर कह दी ये बात

- Advertisement -

The Kashmir Files: फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) की चर्चा इन दिनों हर तरफ हो रही है। लेकिन इस बीच खास बात तो ये है कि लोग खुद को इस फिल्म की कहानी से कनेक्ट कर पा रहे है। जिसका सीधा असर इसके बॉक्स ऑफिस पर भी देखने को मिला है। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा अब यह महज एक फिल्म ना रहकर आम लोगों की भावना बन चुकी है। ऐसे में इस फिल्म पर अब बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) ने अपनी बात रखी है।

इस शानदार फिल्म के बाद हर तरफ डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की तारीफ हो रही थी। जहां इस फिल्म पर अब तक कई दिग्गज रिएक्ट कर चुके हैं अब इसी कड़ी में करण जौहर का नाम भी शामिल हो गया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में करण जौहर ने मूवीज और लेखन के बारे में बातचीत करते हुए कहा,”द कश्मीर फाइल्स” (The Kashmir Files) उस तरह के बजट में नहीं बनी है, जैसे बाकी फिल्में बनती हैं लेकिन देखा जाए तो शायद कोस्ट बेनिफिट हिसाब से यह इंडियन सिनेमा की सबसे बड़ी हिट होने वाली है। मैं बॉक्स ऑफिस इंडिया पर पढ़ता हूं तो देखता हूं कि जय संतोषी मां के बाद से 1975 के बाद से ऐसा कोई आंदोलन (मूवमेंट) देखने को नहीं मिला है।”

 

अपनी बात को रखते हुए करण जौहर ने आगे कहा कि मैं मानता हूं कि इस फिल्म (The Kashmir Files) में कुछ तो ऐसा है, जो पूरे नेशन से कनेक्ट कर रहा है। आपको इसे एकेडमिक रूप से देखना होगा और सीखना होगा। आप इससे सीखने के लिए देखो यह आंदोलन हुआ है, यह अब एक फिल्म नहीं है यह एक आंदोलन है।’ गौरतलब है कि करण जौहर खुद भी एक फिल्म निर्माता हैं और निर्देशक हैं। उन्होंने कई स्टार्स को लॉन्च कर फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग पहचान दिलाई है।

करण जौहर के बैनर के तले आने वाली फिल्मों की बात करें तो इस साल ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’, तख्त, गोविंदा मेरा नाम, जैसी फिल्में आने वाली है। आपको बता दें कि करण जौहर का खुद का प्रोडक्शन हाउस भी है जिसका नाम धर्मा प्रोडक्शन है। जानकारी के लिए बता दें कि फेमस एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को करण जौहर ने ही अपनी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ (Student Of The Year) से बॉलीवुड में लॉन्च किया था।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss