Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

The Kapil Sharma Show: कनाडा रवाना हुई कपिल शर्मा की टीम, चंदू चायवाला को देख लोगों के उड़े होश

The Kapil Sharma Show: ‘द कपिल शर्मा शो’ सोनी टीवी का एक मशहूर शो है जो करोडों दर्शकों के दिलों पर राज करता आ रहा है। अबतक इस शो के 3 सीजन आ चुके है जिसे लोगों का ढेर सारा प्यार मिला है। पिछले साल जुलाई में शुरू हुआ इसका तीसरा सीजन दर्शकों के लिए […]

The Kapil Sharma Show: ‘द कपिल शर्मा शो’ सोनी टीवी का एक मशहूर शो है जो करोडों दर्शकों के दिलों पर राज करता आ रहा है। अबतक इस शो के 3 सीजन आ चुके है जिसे लोगों का ढेर सारा प्यार मिला है। पिछले साल जुलाई में शुरू हुआ इसका तीसरा सीजन दर्शकों के लिए हंसी और मनोरंजन का ओवरडोज लेकर आया जिसे दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं।

इसी बीच कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपनी टीम संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और खुलासा किया है कि वो कनाडा के लिए रवाना हो चुके हैं। हालांकि इस ट्रिप पर अर्चना पूरन सिंह नहीं गई हैं। शेयर की गई इस तस्वीर में कपिल शर्मा, चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा, सुमनो चक्रवर्ती और कृष्णा अभिषेक नजर आ रहे हैं, जिसमें यह सभी ठाठ-बाठ के साथ पोज करते दिखाई दे रहे हैं।

और पढ़िएSaif Ali Khan: लंदन में फैमिली संग वेकेशन मना रही है करीना कपूर, पति सैफ उठा रहे हैं शॉपिंग बैग

 

 

और पढ़िएइस खूबसूरत जगह मलाइका के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे अर्जुन कपूर, लेडी लव संग रवाना हुए एक्टर

जिसमें लिखा है, ‘जय साहनी प्रेजेंट्स कपिल शर्मा लाइव।’ उसके नीचे सभी कलाकारों की तस्वीर है। फिर लिखा है, ‘टोरंटो में 3 जुलाई, दिन रविवार, रात 8 बजे। वैंकूवर, 25 जून, दिन शनिवार रात 7 बजे।’ टिकट बुक करने के लिए एक साइट का URL भी दिया गया है। इस फोटो के कैप्शन में कमीडियन ने लिखा है, ‘आपके कनाडा में जल्द मिलते हैं। अपनी टिकट्स जल्द बुक करें।’ ये पोस्ट एक हफ्ते पुराना है।

फैन्स जहां इस फोटो पर ढेरो लाइक्स दे रहे हैं। तो वहीं कुछ यूजर्स हैं, जो चंदन के कपड़ों पर मजेदार कॉमेंट करने का मौका नहीं छोड़ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘चंदन ने सच में Gucci पहना है या मैंने कोई सस्ता नशा किया हुआ है। मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा कप‍िल भाई लेक‍िन आज मैं ये मान गया ‘चाय वाला’ कुछ भी कर सकता है किसी भी फील्ड में.’ दूसरे ने लिखा- ‘चंदू को ऐसे कपड़े कभी शो में क्यों नहीं पहनाए.’ कुछ लोगों ने टीम को सेफ जर्नी विश की है। शो के लिए एक्साइटमेंट सभी के चेहरे पर साफ तौर पर झलक रही है। एक नजर चंदन पर डालें तो कॉमेड‍ियन व्हाइट ट्रैक सूट और ब्लैक फ्रेम गोगल्स पहने हुए हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jun 22, 2022 01:39 PM