Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Sidharth And Kiara Marriage Updates: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की गेस्ट लिस्ट तैयार!

Sidharth And Kiara Marriage Updates: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ​​और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की शादी की खबरे जोरों पर है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को साथ में देखकर फैंस एक्साइटेड हो जाते हैं। काफी दिनों से सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को लेकर खबर आ रही हैं कि दोनों जल्द ही शादी करेंगे। […]

Sidharth And Kiara Marriage Updates
Sidharth And Kiara Marriage Updates

Sidharth And Kiara Marriage Updates: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ​​और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की शादी की खबरे जोरों पर है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को साथ में देखकर फैंस एक्साइटेड हो जाते हैं। काफी दिनों से सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को लेकर खबर आ रही हैं कि दोनों जल्द ही शादी करेंगे। वहीं अब खबर मिल रही है कि ये कपल जनवरी में शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

Kiara Advani, Sidharth Malhotra wedding update: Actress' latest post leaves fans excited

जानें कब रचाएंगे शादी

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ​​और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को लेकर रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा है कि आने वाले साल 2023 की शुरुआत में यानी की जनवरी में दोनों शादी कर सकते हैं। हालांकि अभी शादी की तारीख का ऐलान नहीं किया गया है। लेकिन खबर है कि दोनों ने अपनी गेस्ट लिस्ट बनाना शुरू कर दिया है और इस लिस्ट में सिनेमा जगत के कई सितारों के नाम सामने आ रहे हैं जिन्हें शादी के लिए जल्द ही न्योता भेजा जाएगा।

और पढ़िएKatrina-Vicky Wedding Anniversary: प्यार में डूबे दिखे विक्की-कटरीना, देखें वेडिंग एनिवर्सरी की रोमांटिक तस्वीरें

Sidharth Malhotra and Kiara Advani's wedding to take place in THESE two cities | Exclusive - India Today

गेस्ट लिस्ट में इन सितारों का नाम 

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ​​और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की शादी की गेस्ट लिस्ट (Guest List) में बॉलीवुड के स्टार्स विक्की कौशल, कटरीना कैफ, वरुण धवन, जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह समेत कई सितारों के नाम शामिल होने की जानकारी मिल रही है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी कुछ प्रोड्यूसर और डायरेक्टर फ्रेंड्स के क्लोज हैं और खबर है कि उन्हें भी शादी में इन्वाइट किया जाएगा। जानकारी है कि ये कपल चंडीगढ़ के ‘द ओबेरॉय सुखविलास स्पा एंड रिसॉर्ट्स’ में फेरे लेगा और शादी के लिए वेडिंग वेन्यू भी तैयार किया जा चुका है।

और पढ़िएKatrina-Vicky Wedding Anniversary: विक्की कौशल को देखते ही कटरीना कैफ हार बैठी थीं दिल, जानें कैसे शुरू हुई लव-स्टोरी

Kiara Advani, Sidharth Malhotra To Tie The Knot In Chandigarh: Report

इस फिल्म से शुरू हुई थी प्रेम कहानी 

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ​​और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को लेकर खबर है की शादी के बाद ये कपल मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन देगा जिसमें तमाम हस्तियां शामिल होंगी। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने अभी तक अपनी शादी को लेकर किसी भी तरह का कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया है, लेकिन फैंस अब इस शादी को देखने के लिए बेकरार नजर आ रहे हैं। दोनों फिल्म ‘शेरशाह’ में नजर आए थे और यही से लव-स्टोरी शुरू हुई थी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 09, 2022 10:01 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.