--- विज्ञापन ---

Latest Posts

मालदीव में मस्ती जारी!: Katrina Kaif ने दोस्तों संग पूल में की मस्ती, देखें बेहतरीन वीडियो

- Advertisement -

मुंबई: विकी कौशल (Vicky kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों मालदीव में हैं, जहां कैट ने अपने करीबी लोगों के साथ 39वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। बर्थडे गर्ल ने जन्मदिन पर कुछ तस्वीरें साझा की, जिससे साफ हो गया कि वहां कितनी मस्ती हुई।

लेकिन कैट के हालिया पोस्ट को देखकर ऐसा मालूम पड़ा रहा है कि ‘पिक्चर अभी बाकी है’। जी हां, हम ऐसा इसीलिए कह रहे हैं क्योंकि कैट ने जन्मदिन के दो दिन बाद अपने इंस्टा पर एक बेहतरीन वीडियो (Katrina Kaif Maldives Video) शेयर किया है, जिसे देखने के बाद निश्चित रूप से आपका भी ऐसे वैकेशन पर जाने का दिल कर जाएगा।

कैटरीना के इंस्टाग्राम हैंडल पर नजर डालें तो, उन्होंने सबसे पहले अपने जन्मदिन पर पोस्ट शेयर किया था।

इसके बाद उन्होंने अपने खास दोस्त मिनी माथुर और करिश्मा कोहली के साथ यॉच पर बैठ स्माइल करते हुए तस्वीर साझा की।

इन दोनों ही पोस्ट के बाद अब उन्होंने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, कबीर खान, मिनी माथुर, सनी कौशल, शरवरी वाघ, इलियाना डिक्रूज, सेबैस्टियन लॉरेन मिशेल, मिखाइल यॉल्कर, करिश्मा कोहली, आनंद तिवारी, अंगिरा धार और कैट की बहन इसाबेला कैफ को बेहतरीन पूल डे का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है। क्लिप में ये सभी एक कतार बनाकर स्लाइड करते हुए पूल में आ गिरते हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में ‘शोले’ फिल्म का गाना ये दोस्ती सुना जा सकता है। इस शानदार क्लिप के साथ कैट ने कैप्शन में लिखा, ‘ये दोस्ती।’

और पढ़िए – बॉलीवुड के छह सितारे जो अपनी मेहनत की बदौलत बने ‘मुकद्दर के सिंकदर’

और पढ़िए – हिंदी फिल्मों में काम करने पर बोले अल्लू अर्जुन, कही ये बात

वीडियो में इन सभी को बच्चों की तरह मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कमेंट बॉक्स में भी नेटिजेंस की ओर से प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ रही है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, कैटरीना अगली बार हॉरर-कॉमेडी ‘फोन बूथ’ में दिखाई देंगी, जिसमें ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी हैं। गुरमीत सिंह के निर्देशन में बनी यह फिल्म 4 नवंबर को रिलीज होगी। उनके पास सलमान खान अभिनीत फिल्म-टाइगर 3 और विजय सेतुपति के साथ मेरी क्रिसमस भी है।

दूसरी ओर, विक्की अगली बार ‘सैम बहादुर’ में दिखाई देंगे। उनके पास क्रमशः निर्देशक लक्ष्मण उटेकर और आनंद तिवारी के साथ बिना अनटाइटल्ड फिल्में भी हैं। वो शशांक खेतान की कॉमेडी फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ का भी हिस्सा हैं।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss