जनहित में जारी का पहला गाना ‘पर्दा दारी’ रिलीज, जावेद अली की आवाज का चला जादू

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) की फिल्म ‘जनहित में जारी’ (Janhit Mein Jaari)  काफी दिनों से चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म का फैंस को काफी दिनों से इंतजार है। वहीं अब फैंस में इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठे हैं। दरअसल, नुसरत भरुचा की फिल्म जनहित में जारी के पहला गाना ‘पर्दा दारी’ (Parda-Dari) रिलीज हो गया है जिसे जावेद अली और ध्वनि भानुशाली ने गाना है।

जावेद अली (Javed Ali) की आवाज से सजाया गया फिल्म ‘पुष्पा’ का ‘श्रीवल्ली’ गाने ने ना सिर्फ अपने देश में बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी खूब धूम मचाई थी जिसके दुनियाभर के लोगों ने कई रील भी बनाए थे और एक बार फिर वो अब फिल्म जनहित में जारी के रोमांटिक सॉन्ग पर्दा दारी से वापसी कर रहे हैं और इस गाने में उनका साथ दिया है ध्वनि भानुशाली ने। हिट्ज़ म्यूजिक पर रिलीज हुए इस गाने में नुसरत भरुचा और अनुद सिंह नजर आए और पहली बार जावेद अली और ध्वनि भानुशाली (Dhvani Bhanushali) इस गाने के लिए एक साथ आए है।

इसी को लेकर जावेद अली का कहना है कि, ‘रोमांटिक सॉन्ग्स का जब भी नशा चढ़ता है, वो बहुत देर तक दिल और दिमाग में रहता है। लव सॉन्ग एक बहुत ही खुबसूरत जरिया है कि कोई एक दूसरे के बारे में क्या महसूस करता है। ‘पर्दा दारी’ के साथ हमने एकजुटता के सार को छूने की कोशिश की है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे उसी तरह का प्यार और सराहना देंगे जो उन्होंने हमेशा मुझे दिया है।’ वहीं ध्वनि भानुशाली ने इसपर कहा कि, “पर्दा दारी में एक सुंदर सहज गाना है जो आपके कानों को बहुत सुकून देता है। ये एक ऐसा गाना है जिसे गुनगुना बहुत ही आसान है जो आप के मूड को सही कर देता है।’

जावेद अली के साथ इस ट्रैक के लिए गाना गाना सीखने जैसा है। इस गाने को बेहतरीन बनाने के लिए पूरी जान डाल दी है और अब हमे ऑडियंस की प्रतिक्रिया का इंतजार है। इतना ही नहीं फिल्म की लीड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा ने कहा है कि, लव सांग्स हमेशा से मेरे पर्सनल फेवरेट रहे है। जावेद अली और ध्वनि के खूबसूरत आवाज और बोल ने गाने को बेहतरीन बना दिया है। फिल्म जनहित में जारी के साउंडट्रैक में से ये गाना मेरा पसंदीदा है।’ बता दें, जय बंटू सिंह के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘जनहित में जारी’ में नुसरत भरूचा के साथ-साथ पावेल गुलाटी, टीनू आनंद, विजय राज और परितोष त्रिपाठी भी अहम रोल में नजर आएंगे जो कि 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

- Advertisement -
Exit mobile version