Thursday, October 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Thank God Movie: ‘थैंक गॉड’ के लिए अजय देवगन ने चार्ज की सबसे मोटी रकम, जानें सिद्धार्थ-रकुल की फीस

- Advertisement -

Thank God Movie: अजय देवगन (Ajay Devgan), सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) स्टारर फिल्म ‘थैंक गॉड’ पर मुसीबतों के बादल मंडरा रहे हैं। इस फिल्म के एक्टर्स और डायरेक्टर के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए शिकायत दर्ज की गई है। इसके साथ ही फिल्म के बॉयकॉट की भी मांग जोर पकड़ रही है। ये फिल्म एक के बाद एक कानूनी पचड़ो में फंसती जा रही हैं। इसी बीच आज हम आपको इस फिल्म के बजट से लेकर स्टारकास्ट की फीस तक बताने जा रहे हैं।

यहाँ पढ़िए रोजर फेडरर ने लिया टेनिस से संन्यास, बॉलीवुड सितारों ने यूं किया रिएक्ट

60-70 करोड़ रुपये के बजट में बनीं ‘थैंक गॉड’

दरअसल हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुबातिक ‘थैंक गॉड’ (Thank God) का बजट 60-70 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। अब बात करते हैं स्टारकास्ट की फीस की तो, इस मामले में एक्शन स्टार अजय देवगन ने बाजी मार ली है और इसी के साथ अजय ने इस फिल्म के लिए 35 करोड़ रुपए फीस चार्ज की है। जबकि सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ‘थैंक गॉड’ के लिए मेकर्स से 7 करोड़ रुपये की रकम वसूल की है। वहीं, रकुलप्रीत ने महज 3 करोड़ रुपये फीस ली है।

यहाँ पढ़िए ब्लैक लुक में ट्यूनिंग करते दिखे रणबीर-आलिया, सादगी से जीता फैंस का दिल

‘चित्रगुप्त’ के किरदार में नजर आएंगे अजय देवगन

आखिर में अब फिल्म की बात करें तो इस फिल्म की स्टोरी एक रियल लाइफ ड्रामा पर आधारित है। इस फिल्म में अजय देवगन ‘चित्रगुप्त’ के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में रकुल, सिद्धार्थ की पत्नी और एक पुलिस इंस्पेक्टर का किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी। जहां एक तरफ सिद्धार्थ मल्होत्रा इस फिल्म में पहली बार अजय देवगन के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। वहीं, रकुल प्रीत सिंह के साथ अजय की ये तीसरी मूवी होगी। इस फिल्म में मशहूर कॉमेडियन कीकू शारदा, सीमा पाहवा और नोरा फतेही भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। बताते चलें कि ‘थैंक गॉड’ इसी साल 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों पर दस्तक देगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss