Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Thank God Controversy: रिलीज से पहले कानूनी पचड़े में फंसी फिल्म ‘थैंक गॉड’, अजय देवगन-सिद्धार्थ मल्होत्रा के खिलाफ केस दर्ज

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'थैंक गॉड' रिलीज से पहले ही कानूनी पचड़े में फंस गई है। फिल्म के स्टार्स अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के खिलाफ केस दर्ज हुआ है।

- Advertisement -

Thank God Controversy: अजय देवगन (Ajay Devgan) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म ‘थैंक गॉड’ (Thank God) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था। जिसे लोगों की तरफ से काफी पॉजिटिव रिएक्शन मिला था। इस फिल्म में अजय देवगन ,रकुलप्रीत सिंह और सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में नजर आने वाले हैं। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि इस फिल्म को अपनी रिलीज से पहले ही बड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है।

यहाँ पढ़िए पंकज त्रिपाठी अपनी अपकमिंग फिल्मों में नहीं देंगे गाली, फैसले के साथ कह दी ये बात

‘थैंक गॉड’ के खिलाफ केस हुआ दर्ज

कुछ दिनों पहले अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर ‘थैंक गॉड’ का ट्रेलर रिलीज हुआ था। फिल्म 25अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। हालांकि, हाल ही में फिल्म के एक्टर्स और डायरेक्टर के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए शिकायत दर्ज की गई है। हिमांशु श्रीवास्तव नाम के वकील ने उत्तर प्रदेश के जौनपुर कोर्ट में इस फिल्म के खिलाफ केस दर्ज कराया है। उन्होंने फिल्म में धर्म का मजाक उड़ाने और धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है। जिसके बाद से ये मामला चर्चा में आ गया है। फिल्म रिलीज होने से पहले ही कानूनी विवाद में फस गई है।

कौन से एक्टर्स के खिलाफ दर्ज हुआ है केस

जौनपुर कोर्ट में वकील हिमांशु श्रीवास्तव ने फिल्म के डायरेक्टर इंद्र कुमार, एक्टर अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के खिलाफ केस दर्ज कराया है। ये केस 18 नवंबर को दर्ज किया गया है। शिकायतकर्ता के अनुसार इस फिल्म का ट्रेलर जो रिलीज हो चुका है, उसमें धर्म का मजाक उड़ाया गया है और धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाया गया है। हिमांशु श्रीवास्तव ने अपनी याचिका में कहा कि अजय देवगन सूट पहन कर चित्रगुप्त का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं। एक सीन में वो चुटकुले सुनाते और अश्लील भाषा का इस्तेमाल करते नजर आ रहे हैं। याचिका में लिखा गया है कि ,”चित्रगुप्त को कर्म का देवता माना जाता है और वही एक इंसान के अच्छे और बुरे कर्मों का रिकॉर्ड रखते हैं। देवताओं का ऐसा रूप हमने आज तक नहीं देखा है और ये हमारी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचा रहा है।”

यहाँ पढ़िए करण जौहर के बाद एसएस राजमौली की फेवरेट बनीं आलिया भट्ट! अब इस फिल्म में आएंगी नजर

‘थैंक गॉड’ के ट्रेलर में क्या है अलग

थैंक गॉड के बारे में बात करे तों, ट्रेलर में सिद्धार्थ के किरदार को एक कार दुर्घटना की वजह से जीवन और मृत्यु के बीच लटकते कुछ समय के लिए यमलोक जाते हुए दिखाया गया है । वहां, वो चित्रगुप्त (अजय देवगन) से मिलते हैं जो सिद्धार्थ की कमजोरियों को जान जाते हैं और उसे एक ऐसा खेल खेलने के लिए बोलते हैं जो उसकी किस्मत का फैसला करेगा। ‘थैंक गॉड’ में अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा रकुल प्रीत सिंह हैं। और नोरा फतेही भी इस फिल्म में कैमियो करती नजर आएंगी। इंद्र कुमार के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 25अक्टूबर 2022 को रिलीज होगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts