Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Thank God Controversy: इस वजह से फिल्म ‘थैंक गॉड’ में अजय देवगन के किरदार का बदला नाम, मेकर्स पर लगा था ये आरोप

‘थैंक गॉड’ (Thank God) फिल्म रिलीज होने से पहले ही चर्चाओं में आ गई है जिसके बाद मेकर्स ने फिल्म में बड़ा बदलाव किया है।

- Advertisement -

Thank God Controversy: अजय देवगन (Ajay Devgn), सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की फिल्म ‘थैंक गॉड’ (Thank God) का फैंस को काफी दिनों से इंतजार है। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस बेताब नजर आ रहे हैं। फिल्म में लोगों के पाप-पुण्य की कहानी को दिखाया गया है लेकिन अब ये फिल्म रिलीज होने से पहले ही चर्चाओं में आ गई है जिसके बाद मेकर्स ने फिल्म में बड़ा बदलाव किया है।

मेकर्स पर लगे ये आरोप

‘थैंक गॉड’ (Thank God) फिल्म में अजय भगवान चित्रगुप्त की भूमिका में नजर आएंगे जिसके टीजर-ट्रेलर में उनके किरदार की झलक देखने को मिल चुकी है। अजय देवगन के इस किरदार को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने आपत्ति जताई थी। यूजर्स का मानना था कि, हिंदू धार्मिक भावनाओं से खिलवाड़ किया जा रहा है जिसे लेकर सोशल मीडिया पर जमकर ट्वीट भी किए गए थे और अजय देवगन पर भी भगवान का अपमान करने के आरोप लगे थे।

यहाँ पढ़िए – Parineeti Chopra B’Day: इस वजह से भारत लौटीं परिणीति चोपड़ा, दो साल तक नौकरी करने के बाद मिली ये पहली फिल्म

नाम में किए गए बदलाव

‘थैंक गॉड’ (Thank God) के मेकर्स ने सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन के पास फिल्म को पास करवाने के लिए भेजा जिसके बाद उन्होंने फिल्म में बदलाव करने के लिए कहा। यूजर्स को देखते हुए फिल्म मेकर्स ने किरदारों के नामों में सुधार किया है। जानकारी के मुताबिक आपको बता दें, फिल्म मेकर्स ने चित्रगुप्त के नाम को बदलकर सीजी (CG) और यमराज को बदलकर वाईडी (YD) कर दिया है और अब नामों के बदलाव के बाद यूजर्स ने राहत की सांस ली है।

यहाँ पढ़िए – Video: इस शो के सेट पर कटरीना कैफ और ईशान खट्टर ने दिए पोज, एक्टर की ये बात सुनकर पैपराजी हो गए हैरान

इस दिन रिलीज होगी ‘थैंक गॉड’ 

‘थैंक गॉड’ (Thank God) फिल्म की बात करें तो फिल्म में रकुल प्रीत सिंह, सिद्धार्थ मल्होत्रा की पत्नी और एक पुलिस इंस्पेक्टर का किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी। चित्रगुप्त यानी की सीजी के किरदार में अजय देवगन नजर आएंगे जिनके डायलॉग फैंस का दिल जीत रहे है। ‘थैंक गॉड’ फिल्म में नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक डांस नंबर भी देखने को मिलेगा जिसकी झलक भी फैंस देख चुके है। वहीं फिल्म ‘थैंक गॉड’ 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और अब देखना होगा की ये फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें 

- Advertisement -

Latest Posts